पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैर फिसलने पर खाई में गिरने से मौत:हिमाचल प्रदेश में दोस्तों संग घूमने आया था नौजवान, चली गई जान

कुल्लू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंटरनेट नहीं चल रहा था तो नौजवान देर रात टेंट से बाहर निकला था।
  • अपने दोस्तों के साथ प्राचीन एवं ऐतिहासिक गांव मलाणा क्षेत्र में घूमने आया था

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक पर्यटक की मौत होने का मामला सामने आया है। हादसा पर्यटक का पैर फिसलने से खाई में गिरने से हुआ। एक नौजवान अपने दोस्तों के साथ प्राचीन एवं ऐतिहासिक गांव मलाणा क्षेत्र में घूमने आया था कि उसके साथ यह हादसा हो गया।

मृतक की पहचान 23 वर्षीय यश गौड़ पुत्र अरुण कुमार गौड़ निवासी ब्लॉक कर्मपुरा नई दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि एक पर्यटक के खाई में गिरने की खबर मिली थी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया, लेकिन जब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

उक्त पर्यटक अपने दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था। पुलिस घटना की जांच कर रही है और जांच में जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यश अपने दोस्तों के साथ धार में कैंपिंग पर पहुंचा था।

देर रात यश टेंट से यह कहकर बाहर निकला कि इंटरनेट काम नहीं कर रहा है। उसके बाद वह लौटकर वापस नहीं आया। दोस्तों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन यश नहीं मिला। स्थानीय लोगों को यश का शव करीब डेढ़ सौ मीटर नीचे खाई से बरामद हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें