पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:सैनिक अस्पताल की बालकॉनी में महिला ने लगाई फांसी, अस्पताल में ही 6 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था

धर्मशाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रश्मि उम्र 25 पत्नी नरिंदर कुमार निवासी छत्तीसगढ़ की निवासी थी जिसका पति मामून कैंट पठानकोट में सैनिक है और लांस नायक के पद पर कार्यरत है। - Dainik Bhaskar
रश्मि उम्र 25 पत्नी नरिंदर कुमार निवासी छत्तीसगढ़ की निवासी थी जिसका पति मामून कैंट पठानकोट में सैनिक है और लांस नायक के पद पर कार्यरत है।
  • कुछ दिन पहले पत्नी की तबियत खराब होने पर उसे सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया

जिला कांगड़ा के इंदौरा पुलिस स्टेशन डमटाल के अंतर्गत आते सैनिक अस्पताल में एक महिला द्वारा फंदे से झूल कर आत्महत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रश्मि उम्र 25 पत्नी नरिंदर कुमार निवासी छत्तीसगढ़ की निवासी थी। जिसका पति मामून कैंट पठानकोट में सैनिक है और लांस नायक के पद पर कार्यरत है। कुछ दिन पहले पत्नी की तबियत खराब होने पर उसे सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महिला ने 8 अक्टूबर को रश्मि ने बेटी को जन्म दिया था। महिला की मौत की जानकारी चौकी प्रभारी ढांगू पीर गुरध्यान सिंह को दी गई। वहीं, इस मौके पर डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न भी पहुंचे। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।