पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे की तस्करी:कुल्लू में चरस और चिट्टा के साथ युवती सहित 3 गिरफ्तार; NDPS एक्ट के तहत दर्ज किया गया केस

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज करके व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज करके व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
  • पहले मामले में NH-3 पर मनाली के समीप 15 मील में पुलिस ने चरस के साथ एक व्यक्ति को धर दबोचा
  • दूसरे मामले में जिला मुख्यालय कुल्लू के पास 52 ग्राम चिट्‌टे के साथ एक युवती और युवक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों में चरस और चिट्टा के साथ एक युवती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पहले मामले में NH-3 पर मनाली के समीप 15 मील में पुलिस ने चरस के साथ एक व्यक्ति को धर दबोचा। व्यक्ति मंडी जिला का है। पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज करके व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

SP कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि पतलीकूहल पुलिस थाना की टीम रविवार रात को NH-3 पर 15 से 16 मील के पास गश्त पर थी। इस दौरान रेन शेल्टर के नजदीक 15 मील ब्रिज के पास एक व्यक्ति को रोककर पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली। उसके हाथ में एक कैरी बैग था। जब कैरी बैग की तलाशी ली तो उसमें 1 किलो 12 ग्राम चरस बरामद की गई।

SP ने कहा कि चरस के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान 59 वर्षीय शौनू राम निवासी साचन तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने चरस को कब्जे में लिया है और उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

वहीं दूसरे मामले में जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब 4 किलोमीटर दूर छरूडू के पास 52 ग्राम चिट्‌टे के साथ एक युवती और युवक को गिरफ्तार किया गया है। SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्टा के साथ 29 वर्षीय रोमा देवी पुत्री बुधराम शिल्डी जिला कुल्लू और 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र रूप दास निवासी धमंडी जिला कुल्लू को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें