पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 3 New Positive Cases Occurred In Himachal's Chamba On Sunday Morning, 35 Active Cases In The District, 2635 In The State

हिमाचल में कोरोना:चंबा में आज 3 नए पॉजिटिव केस मिले, जिले में 35 एक्टिव मरीज, प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 2637 पहुंची

शिमलाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश के नालागढ़ सहित आसपास के इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज आ रहे हैं। जहां अधिक मरीज आए हैं वहां कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।
  • पिछले 24 घंटे के दौरान 70 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए
  • सेना के जवानों सहित बाहरी राज्यों से आए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई
Advertisement
Advertisement

प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश के विभिन्न जिलों से लगातार नए मामले आ रहे हैं। बाहर से आने वाले लाेग अपने साथ संक्रमण ला रहे हैं और यहां के लोगों को संक्रमित कर रहे हैं। रविवार सुबह चंबा जिले में तीन नए मामले सामने आए। इन मामलों के सामने आने से अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 35 हो गई है। प्रदेश में 2637 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं।

जिले के बाहर से आए लोग पॉजिटिव मिले

हरियाणा के फरीदाबाद से आने वाले 29 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह युवक गांव करियां में होम क्वारैंटाइन था। बद्दी से लौटे चमरोली निवासी 40 साल का व्यक्ति भी होम क्वारैंटाइन था, जब सैंपल जांच के लिए भेजे गए तो पॉजिटिव निकला। इसके अलावा भरमौर इलाके का 49 साल का व्यक्ति भी पॉजिटिव मिला है।

पिछले 24 घंटे में 70 नए मामले

प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान काेराेना संक्रमण के 70 नए मामलाें के साथ प्रदेश में काेराेना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 2634 के पास पहुंच गया है। इसमें 1103 एक्टिव केस हैं और 1502 मरीज ठीक हुए हैं। शनिवार काे बिलासपुर में 11, चंबा में 4, कांगड़ा में 8, सिरमाैर में 15, साेलन में 9, मंडी में 7, शिमला में 3, कुल्लू में2 और हमीरपुर में 1 और ऊना में 10 नए मामले सामने आए। बिलासुपर के एम्स काेठीपुरा साइट से काेराेना के मरीज पाए गए है। चंबा में आए चार नए संक्रमितों में तीसा के शिकारी गांव का आर्मी का एक जवान भी शामिल है। उसकी ट्रैवल हिस्ट्री श्रीनगर की बताई जा रही है। दूसरा 40 वर्षीय व्यक्ति उड़ीसा से यहां पहुंचा था। इनके अलावा बिहार से आया 37 साल का एक युवक भी काेराेना संक्रमित पाया गया है।

बंगाल से आया व्यक्ति पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल से आया हुआ अन्य व्यक्ति भी काेराेना संक्रमित पाया गया है। वहीं कागंड़ा में 21 साल का सेना का जवान भी काेराेना पॉजिटिव पाया गया है, वह 21 जुलाई काे लेह से आया था। वहीं ज्वालामुखी का पैरामिलिट्री का जवान भी संक्रमित पाया गया है। पालमपुर में रहने वाली 5 साल की बच्ची पाॅजिटिव पाई गई है। इसकी ट्रेवल हिस्ट्री पंजाब के जीरकपुर की है। शाहपुर का सेना का जवान काेराेना पॉजिटिव पाया गया है। गंगथ के थीरथीपुर का एक व्यक्ति काेराेना पॉजिटिव पाया गया है।नुरपूर में सेना का एक जवान काेराेना पॉजिटिव पाया गया है, ये 21 जुलाई काे जम्मू से लाैटा था। नुरपूर के सुदयाल का रहने वाला एक व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा सीएसआईआर पालमपुर का चार वर्षीय बच्चा काेराेना पॉजिटिव पाया गया है, इसके परिवार के सदस्य पहले से ही काेराेना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement