पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 3 People Died In Shimla After Falling Into A Car Ditch, Car Collided With Tree In Una; Lost Couple's Life

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमाचल में दो दर्दनाक हादसे:शिमला में कार खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत, ऊना में भी पेड़ से टकराई कार; गई दंपति की जान

शिमला/ऊना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिमला में खाई में गिरी कार, जिसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
शिमला में खाई में गिरी कार, जिसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

हिमाचल प्रदेश में शनिवार देर रात दो सड़क हादसों में एक दंपति समेत 5 लोगों की मौत हो गई। एक घटना शिमला के जुब्बल में हुई। यहां सड़क पर दौड़ रही एक कार खाई में जा गिरी, जिसमें सवार तीन लोगों की जान चली गई। दूसरी ओर ऊना में भी एक कार के पेड़ से टकराने के बाद दंपति की मौत हो गई। बहरहाल, पुलिस हादसे की वजह की छानबीन में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार जुब्बल इलाके के भोलाड़ के रहने वाले 32 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र केसर सिंह, 40 वर्षीय राम लाल पुत्र बेली राम और नरेंद्र नामक एक नेपाली कार में सवार होकर घर जा रहे थे। गांव से थोड़ी दूरी पर भोलाड़ नाले में उनका वाहन खाई में गिर गया। हादसे में तीनों की मौके पर ही जान चली गई। रविवार सुबह लोगों ने जब वाहन को खाई में गिरे हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कुठियाड़ी में पेड़ से टकराई कार, दंपति की मौके पर मौत
उधर, ऊना-धर्मशाला मुख्य मार्ग पर कुठियाड़ी में हुए सड़क हादसे में पता चला है कि कार पेड़ से टकराने के बाद इसमें सवार नया नंगल के बुजुर्ग दंपति रविंदर जसवाल, उसकी पत्नी ओमलता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका बेटा अमन जसवाल और पुत्रवधू रवीना गंभीर रूप से घायल हो गए। अम्ब के SHO रमन चौधरी ने स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को रेस्क्यू किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें