पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 3 People Of 1 Kg 8 Gram Hashish Arrested, Got Intoxicated In Car During Routine Checking In Kullu

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी पर कार्रवाई:1 किलो 8 ग्राम अफीम के 3 लोग गिरफ्तार, नाके पर रूटीन चेकिंग के दौरान कार में मिला नशा

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में कांटे पर रखी बरामद की गई अफीम की खेप। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में कांटे पर रखी बरामद की गई अफीम की खेप।

कुल्लू पुलिस ने नए साल के पहले दिन ही नशा तस्करी का मामला पकड़ा है। पुलिस ने नाके पर चेकिंग के दौरान एक कार से 1 किलो 8 ग्राम अफीम बरामद की, जिसके बाद कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 18 और 25 के तहत केस दर्ज किया गया है, वहीं तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

आरोपियों में जिले के गांव पेचकना का 29 वर्षीय तापे राम, गांव शिल्ह का 40 वर्षीय डूर सिंह और गांव वागीशाड़ी का 28 वर्षीय चुन्नी लाल हैं। इस बारे में SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि गुशैधी के पास बंजार थाना पुलिस का एक दल नाकाबंदी ड्यूटी पर था। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक अल्टो कार HP 49-2889 को तलाशी के लिए रोका तो उसमें तीन लोग सवार थे। तलाशी के दौरान कार से 1 किलो 8 ग्राम अफीम बरामद की गई है। इसके तुरंत बाद पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

SP ने बताया कि वर्ष 2021 का यह पहला मामला है। तीनों के खिलाफ बंजार थाने में NDPS एक्ट की धारा 18 और 25 के तहत दर्ज किया गया है। साथ ही अफीम की तस्करी के लिए इस्तेमाल की गई कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें