पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिमला में 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार:5 सवारियों में से 4 की मौत; मृतकों में दो शिक्षक और ताऊ-भतीजा शामिल, पोस्टमॉर्टम कराया गया

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाई में गिरने के बाद चकनाचूर हुई कार। - Dainik Bhaskar
खाई में गिरने के बाद चकनाचूर हुई कार।

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के उपमंडल चौपाल की तहसील कुपवी में मझोली गांव के पास एक कार खाई में गिर गई। हादसे में 4 लोगों की मौत जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का शिमला में इलाज चल रहा है।

हादसा गुरुवार रात को हुआ। दोपहर करीब एक बजे के बाद हरिपुरधर से एचपी 08बी –9007 नंबर की कार गांव बाग के लिए रवाना हुई थी। रात 9 बजे के करीब चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और फिर कार 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

3 लोगों की मौके पर मौत

कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। दो घायलों को सीएचसी हरिपुरधार लाया गया, जहां एक युवक को सीएचसी हरिपुरधार में प्राथमिक उपचार के बाद शिमला रेफर किया गया। दूसरे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान गांव बाग निवासी जीवन सिंह (70), रोशन पुत्र धनीराम (32), मंझोली गांव के राजेंद्र पुत्र नैन सिंह (31) व बाग गांव की विधा देवी पत्नी केदार सिंह (39) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...