पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 4 People, Including Woman Injured In Mandi Bloody Clash, Attacked In The Middle Of The Road; VIDEO Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी के लडभड़ोल में लड़ाई:खूनी झड़प में महिला समेत 4 लोग घायल, बीच सड़क घेरकर किया हमला; VIDEO वायरल

मंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज। मंडी में झगड़े के एक मामले में वीडियो वायरल हो रहा है। - Dainik Bhaskar
क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज। मंडी में झगड़े के एक मामले में वीडियो वायरल हो रहा है।

मंडी में दो गुटों में मारपीट का मसला सामने आया है। विवाद होली वाले दिन का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों को बीच सड़कर घेरकर मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों को पुलिस की निगरानी में उपचार दिलाया गया है।

मामला जिले के लडभड़ोल क्षेत्र का है। असल, में मारपीट का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। जब इसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि एक गुट ने दूसरे परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। घायलों ने लडभड़ोल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है। जोगेंद्र नगर थाने की अधीन आती चौकी की पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। साथ ही घायलों को पुलिस की निगरानी में उपचार दिलाया गया है।

DSP लोकेंद्र नेगी ने बताया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कर रहे पुलिस चौकी लडभड़ोल के मुख्य आरक्षी अनिल कुमार ने बताया होली के त्योहार पर दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मारपीट में विकास निवासी सिमस, दिलेराम, निवासी द्रोवचणु डाकघर बलहकवाड़, सकीना देवी को चोटें पहुंची हैं। उन्हें पुलिस की निगरानी में प्राथमिक उपचार दिलाया गया। पुलिस थाने के प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया मारपीट की इस वारदात में जोगेंद्र सिंह और भीम सिंह निवासी बलोटू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें