पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 4 year old Boy Murdered After Misdeed In Nalagarh Of Baddi District, Child Was Missing Since 3 Days, UP Resident Arrested

हिमाचल प्रदेश में सनसनीखेज वारदात:नालागढ़ में 4 साल के बच्चे की कुकर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या, 3 दिन से लापता था, यूपी निवासी गिरफ्तार

नालागढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी बेखौफ इलाके में घूम रहा था। - Dainik Bhaskar
बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी बेखौफ इलाके में घूम रहा था।

हिमाचल प्रदेश में एक सनसनीखेज और शर्मसार करने वाली वारदात अंजाम दी गई। बद्दी जिले के नालागढ़ में चार साल के मासूम के साथ कुकर्म करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बच्चे का शव झुगी से 250 मीटर दूर बोरे में बरामद हुआ, जिसकी गला घोंटकर हत्या की गई।

बच्चे की मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तलाशी के दौरान पुलिस ने झुग्गी से समीप एक बोरे में से बच्चे का शव बरामद किया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने धारा 363 व 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए हुक्कम सिंह (22) पुत्र सतपाल सिंह निवासी बरेली यूपी को गिरफ्तार किया है। उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली उर्मिला पत्नी राज कुमार झाड़माजरी के दवा उद्योग सर्वोत्तम केयर में काम करती है।

जब वह 8 जून को ड्यूटी से वापिस आई तो उसका 4 साल का बेटा लवकुश कमरे में नहीं था। उसने पूरे इलाके में बेेटे को तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। किसी अनहोनी की आशंका से उसने बरोटीवाला पुलिस स्टेशन में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

कार्रवाई करते हुए पता चला कि बच्चे को कुछ लोगों के साथ देखा गया था, जिनसे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर हुक्म सिंह को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ के दौरान उसने बताया कि बच्चे का गला घोंट कर उसे बोरी में बंद कर दिया और कमरे में कपड़ों में छिपा दिया।