पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चा डूबा:नहाते वक्त यमुना नदी में डूबा 9 साल का बच्चा,गोताखोर कर रहे तालाश

पावंटा साहिब10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शमशाद के साथ गए बच्चों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी और इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। - Dainik Bhaskar
शमशाद के साथ गए बच्चों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी और इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
  • बच्चा नहाते समय भैंस की पीठ पर चढ़ा और फिर यमुना में छलांग लगा दी
  • पानी का बहाव तेज होने के कारण अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं

सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के करीब यमुना नदी में 9 साल के बच्चे की नहाते वक्त डूबने की खबर सामने आई है।पांवटा पुलिस व गोताखोरों की टीम ने मौके पर पहुंचकर डूबे हुए बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन यमुना में पानी का बहाव तेज होने के कारण अभी तक बच्चे का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक शमशाद पुत्र भूरा निवासी सतीवाला यमुना नदी के किनारे बच्चों के साथ भैंसें चराने गया था। कुछ समय बाद सभी भैंसें पानी पीने के लिए यमुना नदी में उतर गईं। इसके बाद शमशाद नहाते समय भैंस की पीठ पर चढ़ गया व पीठ से यमुना में नहाने को छलांग लगा दी। लेकिन छलांग लगाने के बाद वह वापस सतह पर नहीं आ पाया।

पानी की गहराई का अंदाजा न लगा पाने से वह नदी के तेज बहाव में बह गया। इसके बाद शमशाद के साथ गए बच्चों ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी और इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आईओ कृष्ण भंडारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इस दौरान पुलिस के साथ स्थानीय गोताखोर भी पहुंच गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें