पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A 70 year old Man Had Gone To Bring Wood From The Forest A Week Ago, The Sheep Shepherd Saw The Mutilated Body And Called The Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालात में बुजुर्ग की मौत:एक हफ्ते पहले लकड़ियां लाने गए 70 साल के शख्स का शव जंगल में क्षत-विक्षत मिला

चम्बा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चम्बा में बुजुर्ग की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाए जाने के दौरान मोर्चरी के बाहर मौजूद परिजन और पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
चम्बा में बुजुर्ग की लाश का पोस्टमॉर्टम करवाए जाने के दौरान मोर्चरी के बाहर मौजूद परिजन और पुलिस टीम।

चम्बा में एक सप्ताह से लापता बुजुर्ग की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। एक सप्ताह पहले वह लकड़ियां लेने के लिए जंगल में गया था, लेकिन शुक्रवार रात को उसका शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

जिले की बैली पंचायत के कस्सा माता मंदिर के पास एक बुजुर्ग का शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि यह गांव चुकरा के 70 साल के सुंदर सिंह पुत्र बैसाखी राम का था। पुलिस के मुतााबिक सुंदर सिंह 11 दिसंबर को लकड़ियां लाने के लिए घर से सुबह जंगल की ओर निकला था, लेकिन शाम को वापस नहीं लौटा।

दो दिन तक परिजन ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो 13 दिसंबर को पुलिस में बुजुर्ग की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। साथ ही परिजन अपने स्तर पर भी उसे ढूंढ ही रहे थे। 18 दिसंबर को देर शाम जंगल में भेड़-बकरियां चराने गई महिला ने व्यक्ति का शव देखा तो ग्रामीणों को सूचित किया।

ग्रामीणों ने पंचायत प्रधान को बताया। पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और क्षत-विक्षत हालत में मिले शव को मोर्चरी भिजवा दिया। SP अरुल कुमार ने बताया कि शनिवार को चम्बा के मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जंगली जानवरों ने शव को नोचा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें