पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A Girl And A Boy Of Mandi Agreed To A Marriage After Meeting In A Company Seminar, Girl Got Pregnant And The Boy Retracted To Marry; FIR Registered

धोखे की कहानी की शिकायत:एक कंपनी के सेमिनार में मुलाकात के बाद बनी शादी पर सहमति, गर्भवती करके मुकर गया; FIR दर्ज

मंडी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी में एक युवती ने एक युवक पर गर्भवती करके शादी से मुकर जाने का आरोप लगाया है। -सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
मंडी में एक युवती ने एक युवक पर गर्भवती करके शादी से मुकर जाने का आरोप लगाया है। -सिंबॉलिक इमेज

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कंपनी के सेमिनार में हुई थी। बात शादी करने के वादे तक पहुंची। आरोप है कि इसके बाद होटल में बुलाकर युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर नाता तोड़ दिया फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

पुलिस को दी शिकायत में सुंदरनगर उपमंडल की एक युवती ने बताया कि वह अक्टूबर 2020 में मंडी शहर के इंदिरा मार्केट में एक निजी कंपनी के सेमिनार में गई थी। सेमिनार में आए हुए एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों शादी के लिए राजी हो गए। युवक ने शादी करने का वादा करके उसे सुंदरनगर बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल में बुलाया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद फोन करना बंद कर दिया। दूसरी ओर उसे गर्भ ठहर गया। किसी तरह संपर्क साधा तो उसने शादी करने से इन्कार कर दिया गया।

इस मामले की पुष्टि सुंदरनगर के DSP गुरबचन सिंह ने की है। उनका कहना है कि शिकायत के बाद केस दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।