कुल्लू में बिहार के मजदूर की हत्या:नेपाली युवक से हुआ था मामूली विवाद, सरिए से उतारा मौत के घाट, पत्नी को घायल कर बच्चों के साथ फरार हुआ आरोपी

कुल्लूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नेपाल का युवक, जो कुल्लू में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। - Dainik Bhaskar
नेपाल का युवक, जो कुल्लू में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की गड़सा घाटी के खणी गांव में गुरुवार देर रात बिहार के एक मजदूर की हत्या कर दी गई। वो यहां सेब के बगीचे में काम करता था। हत्या का आरोप साथ काम करने वाले नेपाली मजदूर पर है, जो फरार है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में विवाद के बाद न सिर्फ इस मजदूर की जान ली, बल्कि अपनी पत्नी को भी घायल करके फरार हो गया। पुलिस को शुक्रवार सुबह इस मामले की सूचना मिली। पुलिस ने शव को मॉर्चूरी में भिजवा दिया है, साथ ही केस दर्ज कर के आरोपी नेपाली युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले रामचंद के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार खणी गांव में सेब के एक बगीचे में दो नेपाली और तीन बिहारी युवक काम करते थे। गुरुवार देर रात इनमें से परिवार के साथ रह रहा नेपाली युवक खड़ग बहादुर शराब के नशे में साथ में रह रहे बिहार के रामचंद और उसके साथी के कमरे में चला गया। किसी बात को लेकर रामचंद के साथ उसकी कहासुनी हो गई। रामचंद ने खड़ग सिंह के सिर पर तवा दे मारा। इसके बाद खड़ग बहादुर ने सरिए से दो बार वार किया। इससे रामचंद की मौत हो गई। इस घटना के बाद नेपाली खड़ग बहादुर अपने कमरे में आया। उसके बाद अपनी पत्नी को बुरी तरह घायल करके अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर फरार हो गया।

पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना शुक्रवार सुबह पुलिस को दी। उधर इस बारे में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का कहना है कि उन्होंने पुलिस टीम के साथ मौके का मुआयना किया है। आरोपी खड़ग बहादुर के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...