पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिमाचल में कोविड19:प्रदेश में शनिवार को आए 75 नए मामले,45 हुए स्वस्थ,संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 2435

शिमला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिमला के भराड़ी में पुलिस कर्मचारी की बेटी संक्रमित पाई गई है। आईजीएमसी की फ्लू ओपीडी में 45 वर्षीय महिला पॉजिटिव निकली है। उक्त महिला जनरल पोस्ट ऑफिस शिमला की कर्मचारी है।
  • प्रदेश में 1502 लोग कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं जबकि सक्रिय मामले 1103 हैं
  • संक्रमण से 12 की मौत हो गई है और 15 प्रदेश से बाहर चले गए हैं।
Advertisement
Advertisement

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को 75 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं और 45 को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है। आज सामने आए मामलों में सिरमौर से 15, बिलासपुर से 11, ऊना से 10, सोलन से 9, कांगड़ा व शिमला से 8- 8, मंडी से 7, चंबा से 4, कुल्लू से 2 और हमीरपुर से एक मामला सामने आया है।

वहीं स्वस्थ होने वाले 45 में सोलन में 32,शिमला में पांच, मंडी व कांगड़ा में 3-3 और बिलासपुर व कुल्लू में एक-एक मामला शामिल है। नए मामलों के साथ प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2634 हो गया है। प्रदेश में 1502 लोग कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं, जबकि सक्रिय मामले 1103 हैं। संक्रमण से 12 की मौत हो गई है और 15 प्रदेश से बाहर चले गए हैं।

सिरमौर में वार्ड नंबर 3 पांवटा साहिब से एक,पुरविया मोहल्ला नाहन से पांच मामले, 5 शिलाई से, 2 नाहन से और एक-एक आंबवाला और एक दिगाली का है। मंडी जिले में सात कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। गोहर पुलिस थाना के पांच कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। ये कर्मचारी संक्रमित कुक के प्राइमरी कांटेक्ट हैं। हमीरपुर जिले के सुजानपुर में 25 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

शिमला के भराड़ी में पुलिस कर्मचारी की बेटी संक्रमित पाई गई है। आईजीएमसी की फ्लू ओपीडी में 45 वर्षीय महिला पॉजिटिव निकली है। उक्त महिला जनरल पोस्ट ऑफिस शिमला की कर्मचारी है। एक मामला कसुम्पटी से आया है। रामपुर में पांच मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

चंबा में श्रीनगर से लौटा सेना का जवान संक्रमित पाया गया है। होली में कंपनी के तीन कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।कर्मचारियों की ट्रेवल हिस्ट्री उड़ीसा, बिहार और पश्चिम बंगाल की है। बिलासपुर में एम्स कोठीपुरा के निर्माण कार्य में लगे 11 मजदूर कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। ।

जिला सोलन से 9 नए मामले

जिला सोलन में कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को 9 नए मामले सामने आए, जिसमें पांच बीबीएन से एक रैंड़म सैंपल अर्की से, दो जौहड़जी से,एक आयुर्वेद अस्पताल सोलन, एक क्वारैंटाइन सेंटर बरोटीवाला, एक प्राइमरी कॉन्टेक्ट बद्दी से, एक रैंड़म सैंपल बद्दी से,एक दीपक स्पिनिंग मिल व एक विंग्स बॉयोटेक संक्रमित से संक्रमित पाया गया है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने पुष्टि की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement