पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A Young Man Was Burnt Alive In A House Fire In Mandi; Mother And Father Survived But Could Not Save The Son

मंडी में खौफनाक हादसा:मकान में लगी आग में जिंदा जलकर युवक की मौत; मां और पिता बाल-बाल बचे, पर बेटे को न बचा सके

मंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग मां-बाप ने बेटे को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे लाचार कुछ कर नहीं पाए। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग मां-बाप ने बेटे को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वे लाचार कुछ कर नहीं पाए।

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर में गुरुवार देर रात खौफनाक हादसा हुआ। एक युवक की आग में जिंदा जल जाने से मौत हो गई। घटना में मृतक के मां-बाप बाल-बाल बच गए, लेकिन वे अपने बेटे को नहीं बचा सके। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। SDM सुंदरनगर राहुल चौहान में घटना की पुष्टि की है।

मृतक की पहचान 34 साल के राजेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मृतक के पिता कर्मचंद और मां लता देवी ने बताया कि गुरुवार रात को खाना खाने के बाद राजेंद्र उन्हें निचले भवन पर छोड़कर ऊपर सोने चला गया। देर रात अचानक कुछ जलने की दुर्गंध आई और धुंआ उठने लगा। फिर देखते ही देखते आग की लपटों ने मकान को अपनी चपेट में ले लिया।

वे खुद किसी तरह बाहर निकल आए, लेकिन बेटा राजेंद्र अंदर ही फंस गया। उन्होंने आवाज लगाकर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन उनके प्रयास विफल हो गए। ग्रामीणों ने आकर पानी की बाल्टियों से आग बुझाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड ने भी मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। लेकिन, जब तक कोई कुछ कर पाता, राजेंद्र की मौत हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...