• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • A Youth Of Mandi District Arrested With 3 Kg Of Charas In Kullu, He Was Passing On Foot Near Rata Pohra Police Post

3 किलो से ज्यादा चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार:राता पोहरा में पैदल गुजर रहा था मंडी जिले का युवक, तलाशी में मिली नशे की खेप; नेटवर्क खंगालने में जुटी पुलिस टीम

कुल्लूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में चरस की खेप के सााथ पकड़ा गया मंडी जिले का युवक। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में चरस की खेप के सााथ पकड़ा गया मंडी जिले का युवक।

कुल्लू पुलिस ने शुक्रवार को 3 किलो से ज्यादा चरस के साथ एक को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी के नेटवर्क को खंगालने में जुटी है।

आरोपी टेक चंद मंडी जिले के बालीचौकी इलाके के संगवा गांव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार बंजार थाने की पुलिस की एक टीम पुजाली के नीचे राता पोहरा में गश्त पर थी, इस दौरान एक व्यक्ति वहां से पैदल गुजर रहा था, जो पुलिस को देखकर भागने लगा। उसे तुरंत हिरासत में लेकर तलाशी ली गई तो उसके पास एक थैले से 3 किलो 80 ग्राम चरस बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

इस बारे में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए टेक चंद के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा-20 के तहत केस दर्ज किया गया है। कार्रवाई में जांच अधिकारी महेश कुमार और उनकी टीम के सदस्य हेड कॉन्स्टेबल कर्म चंद, संजय और राम सिंह ने अहम भूमिका निभाई है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि यह शख्स कितने समय से नशे की तस्करी कर रहा है। कहां से नशा लाता था और कहां-कहां सप्लाई करता था।

खबरें और भी हैं...