पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत की खबर:कसुम्पटी की हिमुडा कॉलोनी में एक और पाॅजिटिव,पहले टेस्ट था नेगेटिव

हिमाचल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कसुम्पटी की हिमुडा कॉलोनी में एक और मामला काेराेना पॉजिटिव पाया गया है। 34 वर्षीय यह व्यक्ति पॉल्यूशन कंट्राेल बाेर्ड के पहले पॉजिटिव पाए गए अधीक्षक के साथ रूम में रहता था। एक सप्ताह पहले इसका टेस्ट नेगेटिव अाया था, मगर शनिवार काे फिर से इसका टेस्ट लिया ताे पॉजिटिव पाया गया।

हालांकि यह पहले ही हाेम क्वारेंटाइन में था। प्रशासन काे जैसे ही इसकी सूचना मिलती ताे उन्हाेंने पेशेंट काे देरशाम करीब 6 बजे मशाेबरा स्थित काेविड सेंटर में शिफ्ट कर दिया। जबकि जिस बिल्डिंग में यह रहता था वहां पर पूरे परिसर काे सेनेटाइज किया गया। एक साथ यह तीन लाेग रहते थे अब तीनाें ही पॉजिटिव अा चुके हैं। तहसीलदार ग्रामीण संजीव गुप्ता ने बताया कि पॉजिटिव व्यक्ति काे मशाेबरा शिफ्ट कर दिया गया है। जबकि हिमुडा कॉलोनी की पूरी बिल्डिंग काे सेनेटाइज करवा दिया गया है।

करसोग गेस्ट हाउस, कतियाना गांव कंटेनमेंट, न्यारा वार्ड बफर जोन में

उपमंडल में करसोग और पांगणा के कतियाना में दो कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद प्रशासन संक्रमण फैलने के अंदेशे को देखते हुए जरुरी कदम उठाए हैं। यहां कतियाना के पूरे गांव और करसोग के एक गेस्ट हाउस को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। इसके अतिरिक्त नगर पंचायत के न्यारा वार्ड को बफर जोन बनाया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement