घर वापसी का दौर / केरल से हिमाचल के 35 यात्रियों को लेकर पठानकोट पहुंची विशेष ट्रेन, देर रात ठाणे से 484 लोग आएंगे

कांगड़ा पहुंचे यात्रियों को मोहटली में बनाए संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया। कांगड़ा पहुंचे यात्रियों को मोहटली में बनाए संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया।
X
कांगड़ा पहुंचे यात्रियों को मोहटली में बनाए संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया।कांगड़ा पहुंचे यात्रियों को मोहटली में बनाए संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया।

  • यात्रियों को प्रशासन द्वारा मोहटली में बनाए गए संस्थागत क्वारन्टीन केंद्र में भेजा गया
  • देर रात आने वालों को गंतव्य स्थानों तक पहुंचाने के लिए 55 व्यवस्था की गई

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:11 PM IST

धर्मशाला. सरकार के प्रयासों से बाहरी राज्यों में फंसे लोगों को उनके परिजनों के पास पहुंचाने के लिए गाड़ियां लगातार पहुंच रही हैं । इस कड़ी में आज शनिवार को एक और विशेष गाड़ी केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से 35 यात्रियों को लेकर सुबह 10 बजे पठानकोट रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यह ट्रेन वीरवार को तिरुवनंतपुरम से रवाना हुई थी।

यह आएगी शनिवार देर रात

शनिवार देर रात्रि महाराष्ट्र के ठाणे से एक विशेष ट्रेन 484 हिमाचलियों को लेकर पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन पहुंच रही है। प्रशासन ने इस ट्रेन में आने वाले लोगों को गंतव्य में भेजने के 55 बसों की व्यवस्था की है। सभी लोगों को खाने के पैकेट व पानी की बोतलें दी जाएंगी।
पहले भी आई ट्रेनें

इसी सप्ताह चेन्नई और हैदराबाद में फंसे 377 हिमाचलियों को लेकर भी दो विशेष ट्रेनें पठानकोट पहुंची थीं, जहां से उन्हें एचआरटीसी की बसों द्वारा उनके जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारेंटीन केंद्रों में भेजा गया था। एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि इस ट्रेन से कांगड़ा जिला के 11, हमीरपुर व कुल्लू के पांच-पांच, बिलासपुर व चंबा का एक-एक, मंडी-शिमला के चार-चार, जबकि ऊना और सोलन जिला के 2-2 यात्री पहुंचे।

जिले के यात्रियों को सेंटर में भेजा

कांगड़ा ज़िला के यात्रियों को प्रशासन द्वारा मोहटली में बनाए गए संस्थागत क्वारन्टीन केंद्र में भेजा गया है, जबकि अन्य जिलों के यात्रियों को उनके जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारन्टीन केंद्रों में रखा जाएगा, जहां पर प्रशासन द्वारा इनके ठहरने खान-पान की विशेष व्यवस्था की गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना