• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Body Of Bihar's Youth Found In Inn Of Vaishno Mata Temple In Kullu Kullu, Returned From Home 4 Days Ago

धर्मस्थली पर मौत:कुल्लू में वैष्णो माता मंदिर की सराय में मिली बिहार के युवक की लाश, 4 दिन पहले ही लौटा था घर से

कुल्लूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू जिला मुख्यालय के निकट स्थित वैष्णो माता मंदिर, जहां सराय में काम करने वाला युवक मृत पाया गया है। - Dainik Bhaskar
कुल्लू जिला मुख्यालय के निकट स्थित वैष्णो माता मंदिर, जहां सराय में काम करने वाला युवक मृत पाया गया है।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में स्थित वैष्णो माता मंदिर की सराय में मिले शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि बिहार मूल का यह युवक यहीं काम करता था और 4 दिन पहले ही घर से वापस आया था। प्राथमिक जांच में युवक की मौत बीमारी की वजह से हुई बताई जा रही है।

मृतक की पहचान बिहार के सावित्री मंदिर हिल माडनपुर के रहने वाले 40 वर्षीय सुभाष धीमान पुत्र पांडेय के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दो-तीन साल पहले वह कुल्लू जिला मुख्यालय से करीब 2 किलो मीटर दूर स्थित माता वैष्णो मंदिर की सराय में काम करता था। कुछ दिन पहले वह अपने गांव चला गया था और वहां 20 मार्च को ही लौटकर आया था। आज सुबह वह मंदिर की धर्मशाला में मृत अवस्था में मिला।

सूचना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया और परिजनों से बात करके दाह संस्कार के लिए मंदिर कमेटी के सचिव को सौंप दिया है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की प्राथमिक जांच में युवक की मौत बीमारी के कारण हुई लग रही है, हालांकि इसकी पुष्टि करने के लिए फॉरेंसिक टीम से भी जांच करने का आग्रह किया है।