पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमाचल:टली शुक्रवार को होने वाली कैबिनेट बैठक; लिए जाने थे कई अहम फैसले

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फिलहाल कैबिनेट बैठक को टाल दिया गया है और जल्द ही बैठक की अगली तारीख घोषित की जाएगी।
  • अटल टनल के उद्घाटन के बाद से सीएम तीन दिन की होम आइसोलेशन में
  • पॉजिटिव आए बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी और प्रधान निजी सचिव आरएन बत्ता के संपर्क में आए थे सीएम

नौ अक्टूबर यानी कि शुक्रवार को होने वाली प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक फिलहाल टल गई है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि रोहतांग में अटल टनल के उद्घाटन के बाद मंगलवार को वे एहतियातन तीन दिन की होम आइसोलेशन में चले गए हैं। तीन दिनों तक वह स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं गुरुवार को उनका कोरोना टेस्ट भी होना है। कई महत्वपूर्ण फैसलों को लेकर इस बार की कैबिनेट बैठक बेहद अहम मानी जा रही थी लेकिन फिलहाल इस बैठक को टाल दिया गया है।

बता दें कि अटल टनल के उद्घाटन के दौरान बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आने के बाद सीएम होम आइसोलेशन में हैं। सीएम जयराम ठाकुर के प्रधान निजी सचिव आरएन बत्ता की कोरोना रिपोर्ट भी मंगलवार को पॉजिटिव आई है।उनकी रिपोर्ट आने के बाद सचिवालय में हड़कंप मच गया है। सीएम जयराम ठाकुर के साथ प्रधान निजी सचिव आरएन बत्ता, मुख्य सचिव व राज्य सरकार के दो से तीन अफसर इनके साथ हेलीकॉप्टर में लौटे थे।इसलिए अब कैबिनेट बैठक को टाल दिया गया है और जल्द ही बैठक की अगली तारीख घोषित की जाएगी। बता दें कि इस बैठक में बाहरी राज्यों के लिए बसें चलाने और प्रदेश में स्कूल खोलने संबंधी कई अहम फैसले लिए जाने थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें