पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Cabinet Minister Mahendra Singh Thakur Recovered, 178 New Patients, One Death Reported On Wednesday.

हिमाचल में कोविड-19:कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को मिली आईजीएमसी शिमला से छुट्‌टी; राज्य में बुधवार को 502 नए केस सामने आए, एक मरीज की मौत

शिमला6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिस मरीज की मौत हुई, वह शिमला के आईजीएमसी में भर्ती था। यहीं इसका कोविड 19 टेस्ट लिया गया था जो पॉजिटिव पाया गया था।
  • नए मामलों को मिलाकर प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 10837 हो गया है
  • वर्तमान में प्रदेश में 4188 एक्टिव मामले हैं जबकि कुल 6531 अब तक रिकवर हो चुके हैं

हिमाचल में बुधवार को कोरोना के 502 नए मामले आए। ऐसा पहली बार ही हुआ है कि 500 के पार मरीज आए हैं।वहीं, 114 मरीज रिकवर हुए और संक्रमण से एक मरीज की मौत हो गई। नए मामलों को मिलाकर प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 10837 हो गया है।वर्तमान में प्रदेश में 4188 एक्टिव मामले हैं जबकि कुल 6531 अब तक रिकवर हो चुके हैं। प्रदेश में संक्रमण से 89 की मृत्यु हो चुकी है।

नए मामलों में सबसे अधिक 117 मामले सोलन जिले से मिले हैं। कांगड़ा से 92, ऊना से 31, सिरमौर से 56, शिमला से 51, मंडी से 58, लाहुल-स्पीति से 46, कुल्लू से 8, किन्नौर से 14, हमीरपुर से 4, चंबा से 13 और बिलासपुर से 13 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं। वहीं, ठीक होने वाले मरीजों में सोलन से 49, मंडी से 9, लाहुल स्पीति से 12, किन्नौर से 20, कांगड़ा से 6, चंबा से 5 और बिलासपुर से आज के दिन कुल 13 लोग रिकवर हुए हैं। वहीं जिस मरीज की मौत हुई, वह शिमला के आईजीएमसी में भर्ती था। यहीं इसका कोविड 19 टेस्ट लिया गया था जो पॉजिटिव पाया गया था।

ऊना में पत्रकार पॉजिटिव

शिमला में 73 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई है। मंडलीय आयुक्त मंडी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।कुल्लू में कोरोना से गुजरात के सूरत के सेब व्यापारी की मौत हो गई है।ऊना में एक और पत्रकार पॉजिटिव पाया गया है।

कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर हुए स्वस्थ

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कोरोना से जंग जीत ली है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी। आज दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें आईजीएमसी से डिस्चार्ज कर दिया गया। अब वह शिमला में अपने सरकारी आवास में मौजूद हैं। तीन सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें