पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डंडे से पढ़ाया कानून का पाठ:अटल टनल में हुड़दंग मचाने पर चालक को पुलिस ने मुर्गा बनाकर पीटा, VIDEO वायरल होने के बाद बिठाई गई जांच

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो में जो मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, उनमें एक कांस्टेबल है और बाकी BRO के जवान हैं।
  • पुलिस और BRO के जवानों ने टनल के भीतर चालक को धुना
  • किसी ने सही ठहराया तो किसी ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल

अटल टनल रोहतांग के भीतर हुड़दंग मचाने पर पुलिस और BRO के जवानों ने चालक को ऐसा सबक सिखाया कि उसे नानी याद आ गई। पुलिस और BRO के जवानों ने चालक को मुर्गा बनाकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले पर जांच बिठा दी है। अब मनाली के DSP करेंगे।

वीडियो वायरल होते ही कुल्लू पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वीडियो में जो मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, उनमें एक कांस्टेबल है और बाकी BRO के जवान हैं। ऐसे में हर पहलू से वीडियो और घटना की जांच की जाएगी।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पुलिस वाला और BRO के जवान सहित कुछ लोग एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे हैं। व्यक्ति गलती की माफी मांगते हुए दिख रहा है, लेकिन उसे बेरहमी से पीटा जा रहा है। व्यक्ति को मुर्गा बनाकर पीटा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित हरियाणा का रहने वाला है और टनल के भीतर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहा था। वीडियो के वायरल होते ही लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष दिखा है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

लोगों का कहना है कि ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए थी। वहीं SP कुल्लू गौरव सिंह ने पर्यटकों से आग्रह किया कि देश की महत्वपूर्ण परियोजना अटल टनल रोहतांग का शांतिपूर्वक दीदार करें और आवश्यक दिशा-निर्देशों का पालन भी करें।

उधर, कुल्लू के ASP राज कुमार चंदेल ने बताया कि मामले की जांच का जिम्मा मनाली के DSP संजीव कुमार को सौंपा गया है। जानकारी है कि टनल के भीतर चालक के साथ मारपीट करने वालों में एक बटालियन का जबान है और बाकी बीआरओ के जवान हैं। इसकी जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें