पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे ने छीनी 2 जिंदगियां:शिमला में 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो सगी बहनों की मौत; चालक समेत दो अन्य गंभीर रूप से घायल

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाई में कार गिरने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है। एक अन्य युवती और कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
खाई में कार गिरने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है। एक अन्य युवती और कार के ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • एक युवती की घटनास्थल पर मौत, दूसरी ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश के शिमला में शुक्रवार को एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो युवतियों की मौत हो गई है। वहीं एक युवती और चालक गंभीर रूप से घायल है। हादसे की पुष्टि एसडीपीओ रामपुर चंद्र शेखर ने की है।

मृत युवतियों की पहचान चमाडा गांव निवासी 22 साल की विद्या और 18 साल की अंजलि के रूप में हुई है। दोनों सगी बहनें थीं। वहीं घायल ड्राइवर की पहचान नाया धारता निवासी सूरज और घायल युवती की पहचान टांगरी निवासी इंदिरा के रूप में की गई है। दोनों घायलों को इलाज के लिए खनेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ऑल्टो कार

SDPO ने बताया कि हादसा रामपुर उपमंडल के तहत ननखड़ी क्षेत्र में हुआ है। तीन युवतियां टैक्सी लेकर बेलू गांव से चमाडा की ओर जा रही थीं। जैसे ही वे शुनी पहुंची, उनकी ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोगों और राहगीरों ने चारों को कार से बाहर निकाला। लेकिन तब तक एक युवती की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरी युवती ने खनेरी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने ही हादसे की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही ननखड़ी थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser