• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Car Fell Into 50 Meters Deep Gorge On Rajwadi Road In Mandi Of Himachal Pradesh; 3 People Died

मंडी में कार एक्सीडेंट:रजवाड़ी सड़क पर 50 मीटर गहरी खाई में गिरी गाड़ी; 3 लोगों ने अस्पताल में तोड़ा दम, एक की हालत गंभीर

मंडी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार अनियंत्रित होकर खाई में ऐसे गिरी कि उसके परखच्चे उड़ गए। - Dainik Bhaskar
कार अनियंत्रित होकर खाई में ऐसे गिरी कि उसके परखच्चे उड़ गए।
  • राहगीरों ने घायलों को कार से निकाला और ऊपर सड़क तक लेकर आए

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के तहत आते नाचन क्षेत्र में रजवाड़ी किलिंग सड़क पर एक कार 50 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल है, जिसका नेरचौक मेडिकल काॅलेज में उपचार चल रहा है। DSP बल्ह प्रणव चौहान ने हादसे की पुष्टि की है।

DSP ने जानकारी देते हुए बताया कि नाइटला निवासी रणबीर सिंह ने फोन करके हादसे की सूचना दी थी। एक कार (HP 58A-2614) अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। कार में चार लोग सवार थे, जो बुरी तरह से घायल हो गए। उसने राहगीरों की मदद से चारों सवारों को गाड़ी से निकाला और फिर वे उन्हें सड़क पर ले आए।

DSP ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी, जो चारों घायलों को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक लेकर गई। यहां विजय कुमार (39) पुत्र दत्त राम निवासी पिंगला सरकाघाट की मौत हो गई। उसके कुछ समय बाद जसवंत (50) पुत्र संत राम गांव गडसोल बल्ह ने भी दम तोड़ दिया।

दिनेश कुमार (32) पुत्र धनदेव गांव भारसी देवधार चच्योट को गंभीर हालत होने पर PGI चंडीगढ़ रेफर किया गया, लेकिन उसने भी सलापड़ के पास दम तोड़ दिया। सुनील कुमार (35) पुत्र हंसराज गांव खुड्डी खाहण सरकाघाट मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।