पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Chamba (Himachal Pradesh) 16 Boys And Girls Caught Strolling In The Historic Suheemadh Temple Complex, Got Up And Left The Meeting

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असामाजिक हरकत:ऐतिहासिक सूहीमढ़ मंदिर परिसर में गंदी हरकत करते पकड़े 16 लड़के-लड़कियां, उठक-बैठक करा चेतावनी देकर छोड़ा

चंबा (हिमाचल प्रदेश)13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंबा में सूहीमढ़ मंदिर परिसर में आवारागर्दी करते पकड़े जाने के बाद लड़के-लड़कियों को खदेड़ती पुलिस। - Dainik Bhaskar
चंबा में सूहीमढ़ मंदिर परिसर में आवारागर्दी करते पकड़े जाने के बाद लड़के-लड़कियों को खदेड़ती पुलिस।

हिमाचल प्रदेश के चंबा स्थित सहीगढ़ मंदिर में गुरुवार शाम पुलिस ने 16 लड़के-लड़कियों को पकड़ा। उनसे उठक-बैठक कराई, नाम पता नोट किया और फिर चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया। आरोप है कि ये सभी मंदिर की सीढ़ियों पर बैठकर गंदी हरकत कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार यहां दिन-ब-दिन यहां आवारागर्दी करने वाले युवक-युवतियों की तादाद बढ़ रही है। आसपास के मोहल्लों के लोग इनकी करतूतों से परेशान हो चुके हैं। आए दिन शिकायतें आती रहती हैं। गुरुवार को भी कुछ युवक-युवतियां यहां मंदिर परिसर की सीढ़ियों पर असामाजिक हरकत कर रहे थे। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

पुलिस को देख छिपने और भागने की कोशिश करते नजर आए

जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, युवक-युवतियां यहां-वहां छिपने और भागने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन पुलिस टीम ने एक बार तो सभी को पकड़ लिया। उनसे उठक बैठक करवाकर उन्हें उन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ाया। उनके इस कृत्य के बारे में उनके घर वालों को जानकारी देने की बात कही तो आवारा जोड़े हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे और भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं करने की बात कही। पुलिस ने सभी का नाम-पता लिखकर उन्हें फिर से ऐसा होने पर कानूनी कार्रवाई चेतावनी देते हुए घर भेज दिया।

उधर, इस बारे में सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर ने बताया कि मंदिर परिसर में आवारागर्दी की शिकायत आई थी। पुलिस ने इस पर तुरंत कार्रवाई की। साथ ही नगर के सुनसान, जंगल और धार्मिक स्थलों पर पुलिस ने गश्त तेज कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें