वर्चुअल रैली में उठाया मुद्दा / सीएम जयराम ठाकुर ने केंद्रीय मंत्री से मांगा बद्दी में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क के लिए सहयोग

प्रदेश सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर मंडी संसदीय क्षेत्र की जनसंवाद वर्चुअल रैली का शुभारंभ करते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर। प्रदेश सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर मंडी संसदीय क्षेत्र की जनसंवाद वर्चुअल रैली का शुभारंभ करते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।
X
प्रदेश सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर मंडी संसदीय क्षेत्र की जनसंवाद वर्चुअल रैली का शुभारंभ करते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।प्रदेश सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर मंडी संसदीय क्षेत्र की जनसंवाद वर्चुअल रैली का शुभारंभ करते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।

  • रेल व वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- हम पूरा सहयोग करेंगे

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 06:15 AM IST

मंडी. प्रदेश के बद्दी में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क पर अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली मे सीएम जयराम ठाकुर ने इसे मामले काे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल से उठाया है। पीयूष गोयल ने इस मामले पर प्रदेश को पूरा सहयाेग करने की बात कही है। मंडी की वर्चुअल रैली काे संबाधित करते हुए पीयूष गोयल ने कहा डबल इंजन सरकार में तेज गति से काम हुआ है। 
उन्होंने सरकार को कोरोना काल में सराहनीय कार्य के लिए बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश ने काराेना से निपटने में पूरे देश के सामने एक माॅडल के ताैर पर उभरा है। प्रदेश के शहीद अंकुश को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हाेने प्रदेश काे वीर भूमि बताते हुए कहा कि उनके परिवार की तीन पीढ़ी से देश सेवा मिसाल है।

चीन के मामले में गोयल ने कहा कि भारत मित्रता निभाने व ईंट का जवाब पत्थर से देने में सक्षम है। मार्च में सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह तैयार नहीं थी। लॉकडाउन विकल्प था, लेकिन आज सरकार हर स्थिति से निपटने में सक्षम है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आज लोग जिम्मेदारी समझ रहे हैं। पांच साल में जो योजनाएं चली, उससे कोरोना रोकने में सफलता मिली। इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है।

प्रदेश ने ड्रग हब के ताैर पर स्थान बनाया 

मंगलवार को वर्चुअल रैली काे संबाेधित करते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बद्दी में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क की पैरवी करते हुए कहा कि प्रदेश ने पूरे एशिया में ड्रग हब के ताैर पर अपना स्थान बनाया है। काराेना के संकट में जब पूरे विश्व काे हाइडाेक्लाेराेक्वीन की जरूरत थी ताे प्रदेश ने इसका उत्पादन शुरू करवा कर इस कमी काे पूरा किया।

उन्होंने केद्रीय मंत्री से बद्दी में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क प्राेजैक्ट काे स्वीकृति देने की मांग उठाई। उन्होंने इस दाैरान प्रदेश में काेराेना महामारी से निपटने के लिए उठाए कदमों सहित सरकार की और से सभी वर्गाे काे दी जाने वाली राहत की जानकारी भी दी। इस दाैरान सांसद रामस्वरूप शर्मा सहित मंत्री राम लाल मार्कण्डे व गोंविद ठाकुर भी उनके साथ मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना