हिमाचल में कोरोना / 4 बच्चों समेत 7 नए संक्रमित मिले, प्रदेश में मरीजों की संख्या 949 पहुंची

हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से 10 वर्षीय बच्चा संक्रमित पाया गया है। भोरंज की 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमित युवती किर्गीस्तान से दिल्ली और फिर उसके बाद भोरंज लौटी है। हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से 10 वर्षीय बच्चा संक्रमित पाया गया है। भोरंज की 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमित युवती किर्गीस्तान से दिल्ली और फिर उसके बाद भोरंज लौटी है।
X
हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से 10 वर्षीय बच्चा संक्रमित पाया गया है। भोरंज की 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमित युवती किर्गीस्तान से दिल्ली और फिर उसके बाद भोरंज लौटी है।हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से 10 वर्षीय बच्चा संक्रमित पाया गया है। भोरंज की 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। संक्रमित युवती किर्गीस्तान से दिल्ली और फिर उसके बाद भोरंज लौटी है।

  • संक्रमितों में कांगड़ा में 7 और 8 साल के दो मासूम बच्चे भी शामिल
  • प्रदेश में काेराेना के 359 मामले एक्टिव, 569 मरीज अब तक ठीक हुए

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:27 PM IST

शिमला.

मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में कोरोना से संक्रमित कुल 7 मामले सामने आए हैं। जिनमें कांगड़ा से चार, किन्नौर से एक और दो मामले हमीरपुर से हैं। संक्रमित पाए गए मामलो में  इनमें कांगड़ा जिले में सात और आठ साल के दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। इससे प्रदेश में काेराेना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ कर 949 के पास पहुंचा गया है। इसमें काेराेना के 359 एक्टिव मामले 569 मरीज ठीक हुए हैं। वहीं 8 की मौत हो चुकी है और 11 प्रदेश से माइग्रेट कर गए थे।

संक्रमित पाए गए दोनों बच्चे रक्कड़ गांव के हैं। एक बच्चे के सैनिक पिता पहले से पॉजिटिव हैं जबकि दूसरा भी परिवार से संबंधित है। संक्रमित सैनिक एमएच योल में दाखिल हैं। दोनों बच्चों को भी अब वहीं शिफ्ट किया जा रहा है। हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से 10 वर्षीय बच्चा संक्रमित पाया गया है। भोरंज की 23 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।संक्रमित युवती किर्गीस्तान से दिल्ली और फिर उसके बाद भोरंज लौटी है।

दिल्ली से लौटे सरीमलोग जयसिंहपुर के रहने वाला 40 वर्षीय व्यक्ति और उसका आठ साल का बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को कोविड सेंटर बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है। किन्नौर जिला में भावानगर पुलिस थाने का एक ओर पुलिस कर्मी काेराेना पाॅजिटेव पाया गया है। इस कर्मचारी की कोई निकट ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है बल्कि संपर्क में आने से मामला सामने आया है। उपायुक्त किन्नौर गोपाल चंद ने इसकी पुष्टि की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना