लॉकडाउन / मंडी में कल से खुलेगी सीएसडी कैंटीन, 24 घंटे पहले करवाना होगा पंजीकरण

X

  • कैंटीन के प्रवेश द्वार पर सभी की स्वास्थ्य जांच के बाद ही मिलेगा टोकन

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:27 AM IST

मंडी. सीएसडी कैंटीन को 25 मई से शुरू करने का निर्णय लिया गया है। सीएसडी कैंटीन के प्रभारी मेजर केसी ठाकुर ने बताया कि सीएसडी कैंटीन को पूर्व सैनिकों की सुविधा के लिए हायर अथॉरिटी के आदेशानुसार फिर संचालित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कार्डधारक 24 घंटे पहले फोन पर अपना पंजीकरण करवा कर बताए गए समय व दिनांक को प्रॉपर सुरक्षा के साथ सामान खरीदने आ सकते हैं।

कैंटीन सुबह 10 से 1:00 बजे व दोपहर 2 से 3:30 बजे तक खुली रहेगी।टेलीफोन से पंजीकरण करवाने का समय भी यही रहेगा। कैंटीन कांप्लेक्स में जिला प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार के वाहन के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

खांसी-जुकाम के मरीज को कैंटीन में एंट्री नहीं

केसी ठाकुर नेे बताया कि दूरभाष नंबर 01905-223450 व मोबाइल नंबर 9450807835 पर 24 घंटे पहले अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। प्रवेश द्वार पर स्वास्थ्य जांच के बाद ही टोकन दिया जाएगा। कैंटीन में आने वाले हर कार्डधारक को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। किसी भी खांसी, जुखाम, या बुखार वाले कार्डधारक को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। वहीं बिना टेलीफोन पर बुकिंग किसी को भी प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

एक दिन में सिर्फ 60 कार्डधारक ही आने देंगे

एक दिन में केवल 60 कार्ड धारकों को ही सामान दिया जाना सुनिश्चित किया गया है। यह संख्या स्थिति को देखते हुए घटाई या बढ़ाई जा सकती है। कार्डधारक पंजीकरण के समय बताई हुई तिथि व समय पर खरीदने वाले सामान की लिस्ट बनाकर लाएं ताकि कार्ड धारकों को बिलिंग काउंटर पर अपना बिल कटवाने में आर्थिक समय खड़ा न होना पड़े। बिलों का भुगतान एटीएम कार्ड द्वारा ही होगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना