पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंसानियत हुई शर्मसार:कांगड़ा में टांडा अस्पताल के बाहर झाड़ियों में पड़े मिले 2 नवजातों के शव, हालत देखकर चौंक गए पुलिस वाले

कांगड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवजातों के शव मिलने से जहां अस्पताल में सनसनी फैल गई थी, वहीं डॉक्टर भी शर्मसार हो गए थे। - Dainik Bhaskar
नवजातों के शव मिलने से जहां अस्पताल में सनसनी फैल गई थी, वहीं डॉक्टर भी शर्मसार हो गए थे।
  • मृत मिले नवजात लड़के हैं या लड़कियां, पोस्टमार्टम होने से पता चलेगा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा के बाहर झाड़ियों में दो नवजातों के शव मिले हैं। शवों की हालत देखकर एक बार तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए। शव आपातकालीन वार्ड के पास झाड़ियों में मिले हैं। पुलिस व अस्पताल प्रशासन मामले की जांच में जुट गए है।

DSP कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि अस्पताल कर्मियों ने शव देखे थे। उन्होंने इसकी जानकारी डॉक्टरों को दी। मेडिकल अधीक्षक डॉ. सुरेन्द्र भारद्वाज ने पुलिस को सूचित किया था। कांगड़ा थाना प्रभारी भारत भूषण ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर लिया है।

अब यह जानने की कोशिश की जा रही है कि बच्चे मृत पैदा हुए थे या फेंक दिए जाने से मरे हैं। लड़के हैं या लड़कियां, पोस्टमार्टम होने से पता चलेगा। लेकिन इस तरह की अमानवीय हरकत देखने वालों का मन बहुत दुखी हुआ। लोगों ने कहा, देश में एक ओर जहां लोग बच्चों के लिए दुआएं मांगते रहते हैं, वहां बच्चों के साथ ऐसा बर्ताव शर्मनाक है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें