पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या की कोशिश:ससुराल में पत्नी के साथ हुई कहासुनी, बेटी को गोद में लेकर लगा ली खुद को आग

धर्मशाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग की लपटों में घिरे व्यक्ति की प्रतीकात्मक तस्वीर। हाल ही में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या की कोशिश में आग लगा लिए जाने का मामला सामने आया है। - Dainik Bhaskar
आग की लपटों में घिरे व्यक्ति की प्रतीकात्मक तस्वीर। हाल ही में हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या की कोशिश में आग लगा लिए जाने का मामला सामने आया है।

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आत्महत्या की कोशिश का एक मामला सामने आया है। इस घटना की वजह पति-पत्नी के बीच अनबन बताई जा रही है, जिसके चलते महिला कुछ दिनों से मायके में आई हुई थी। उसका पति उसे मनाने के लिए पहुंचा तो वहां दोनों में बहस और ज्यादा बढ़ गई। आरोप यह भी है कि वह उस वक्त नशे की हालत में था और इसी के चलते तैश में आकर उसने अपनी एक बेटी को गोद में लेकर आग लगा ली। पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई में जुटी है, जबकि वह अस्पताल में उपचाराधीन है।

घटना बीते मंगलवार शाम की है, जबकि इसके संबंध में वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को सौकणी दा कोट पंचायत का एक व्यक्ति जदरांगल में अपने ससुराल गया था। वहां उसकी पत्नी के किसी बात पर बड़ी बहस हो गई। इसके बाद अचानक उसने अपनी दो में से एक बेटी को गोद में उठाया और खुद को आग लगा ली। आग बढ़ने लगी तो उसने बेटी को दूर हटा दिया और इसके बाद खुद भी आग से बचने की कोशिश करता नजर आया। इस घटना के वायरल हुए वीडियो में वहां मौजूद लोग भी हुड़दंग न करने को कहते देखे जा सकते हैं। आखिर आग बुझाने के बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फिलहाल यह शख्स टांडा के अस्पताल में उपचाराधीन है, वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के भी संज्ञान में आया। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें