• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Dharamshala: The Pair Of San Brothers Broken In Himachal Disaster Had Come To Visit Dharamsala From Amritsar With Brother And 4 Friends, Were Missing After The Cloudburst; Dead Body Found From Kareri Lake

हिमाचल की आपदा में टूटी सैन ब्रदर्स की जोड़ी:अमृतसर से भाई और 4 दोस्तों के साथ धर्मशाला घूमने आए थे, बादल फटने के बाद थे लापता; करेरी लेक से मिला शव

धर्मशाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के सूफी गायक सैन ब्रदर्स में से एक मनमीत सिंह, जो हिमाचल में बादल फटने की घटना में मारे गए। - Dainik Bhaskar
पंजाब के सूफी गायक सैन ब्रदर्स में से एक मनमीत सिंह, जो हिमाचल में बादल फटने की घटना में मारे गए।

सूफी गायक मनमीत सिंह (सैन ब्रदर्स में से एक) की हिमाचल प्रदेश में मौत हो गई। धर्मशाला क्षेत्र में सोमवार को बादल फटने की घटना के बाद से लापता थे। मंगलवार देर शाम उनका शव करेरी गांव के साथ लगती खड्ड से बरामद किया गया है। वह पंजाब के छेहर्टा (अमृतसर) के रहने वाले थे।

दुनियादारी गीत का पोस्टर, जिससे ये दोनों भाई मशहूर हुए थे।
दुनियादारी गीत का पोस्टर, जिससे ये दोनों भाई मशहूर हुए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, दुनियादारी गीत से मशहूर हुए सूफी गायक मनमीत सिंह अपने भाई कर्णपाल उर्फ केपी और 4 दोस्तों के साथ शनिवार को धर्मशाला घूमने आए थे। रविवार को ये सभी धर्मशाला से करेरी लेक घूमने गए थे। रात को तेज बारिश की वजह से वहीं रुक गए और सोमवार को जब लौटने लगे तो एक गड्‌ढे को पार करते समय मनमीत सिंह पानी के बहाव में बह गए। करेरी गांव में मोबाइल सिग्नल नहीं होने के चलते परेशान भाई और दोस्तों ने ग्रामीणों की सहायता से मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया। स्थानीय प्रशासन से संपर्क साधा।

SSP जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि अमृतसर के रहने बाले मनमीत सिंह के करेरी लेक के समीप लापता होने की सूचना मिली थी। इसके बाद रेस्क्यू टीम गठित कर मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। मंगलवार देर शाम रेस्क्यू टीम को मनमीत सिंह का शव बरामद हो गया है। शव को रेस्क्यू टीम धर्मशाला ला रही है।

खबरें और भी हैं...