पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Domestic Airlines SpiceJet May Start Two New Flights To Delhi Dharamshala Delhi From 1st October

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उड़ान:घरेलू एयरलाइंस स्पाइसजेट पहली अक्टूबर से शुरू कर सकती है दिल्ली-धर्मशाला-दिल्ली के लिए दो नई उड़ानें

धर्मशाला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धर्मशाला के लिए अक्टूबर में दो नई उड़ानें शुरू हो सकती है। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
धर्मशाला के लिए अक्टूबर में दो नई उड़ानें शुरू हो सकती है। फाइल फोटो
  • यात्रियों की संख्या ज्यादा होने व प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद उड़ान

हिमाचल प्रदेश की सीमाएं पर्यटकों और आम आदमी के लिए खुलने की घोषणा के बाद घरेलू एयरलाइंस स्पाइसजेट दिल्ली-धर्मशाला-दिल्ली के लिए दो नई उड़ानें शुरू कर सकता है। हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ी तो ये उड़ानें पहली अक्टूबर से शुरू होंगी। इन फ्लाइटों के शुरू होने का ऑनलाइन शेड्यूल भी घरेलू एयरलाइंस स्पाइसजेट ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

इन नई उड़ानों के शुरू होने के साथ ही स्पाइस जेट की कांगड़ा एयरपोर्ट पर उतरने वाली फ्लाइटों की संख्या तीन हो जाएगी, जबकि एक उड़ान एयर इंडिया की आती है। इस तरह अगले माह से कांगड़ा एयरपोर्ट पर चार उड़ानें हर दिन हो सकती हैं।

शेड्यूल के अनुसार स्पाइसजेट की सुबह 6:55 पर पहली उड़ान दिल्ली से धर्मशाला के लिए होगी। दूसरी उड़ान सुबह 11 बजे और तीसरी उड़ान दोपहर 2:15 बजे होगी। कांगड़ा से दिल्ली के लिए पहली उड़ान सुबह 8:50 बजे, दूसरी उड़ान 12:40 और तीसरी उड़ान अपराह्न 3:55 बजे होगी। वहीं एयर इंडिया 11:05 बजे दिल्ली से धर्मशाला और 4:45 बजे धर्मशाला से दिल्ली को उड़ान भरता है।

कांगड़ा एयरपोर्ट के स्पाइट जेट प्रभारी जितेंद्र सिंह के अनुसार मार्च में ही कंपनी अपना वर्ष भर का शेड्यूल जारी कर देती है। इसी के चलते अक्तूबर में दो नई उड़ानें शुरू करने की योजना है। प्रदेश सरकार अनुमति देती है और यात्रियों की संख्या में इजाफा होता है तो ये उड़ानें शुरू की जाएंगी नहीं तो रूटीन की तरह उड़ान होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें