पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रोटेस्ट:बीबीएन के बैरियरों पर स्थानीय लोगों की एंट्री को लेकर दून कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

नालागढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बीबीएन के बैरियरों पर स्थानीय लोगों के आई कार्ड के आधार पर एंट्री नहीं दी गई तो इस आंशिक प्रदर्शन को आमरण अनशन  में परिवर्तित किया जाएगा।
  • दून के विधायक स्थानीय लोगों की समस्याएं उठाने में नाकामयाब-राम कुमार
  • एस.डी.एम. के माध्यम से राज्यपाल व मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

(मनीष पाल).जिला सोलन के इंडस्ट्रियल एरिया बद्दी-बरेटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र के पंजाब व हरियाणा की सीमा पर लगे बैरियरों पर स्थानीय लोगों की एंट्री को लेकर दून ब्लॉक कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं दून के पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों के साथ आंशिक धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बीबीएन के बैरियरों पर स्थानीय लोगों के आई कार्ड के आधार पर एंट्री नहीं दी गई तो इस आंशिक प्रदर्शन को आमरण अनशन में परिवर्तित किया जाएगा।

राम कुमार चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में 22 मार्च को लॉकडाउन लागू किया था व करीब एक महीने पहले पूरे भारत के सभी प्रदेशों में लॉकडाउन खुलने के साथ-साथ सीमा पर लगे प्रवेश द्वारों पर बिना किसी पास के प्रवेश हो रहा है। हिमाचल एक ऐसा राज्य है जिसमें प्रदेशवासियों से अपने घर आने के लिए अभी भी बैरियरों पर पास मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से स्थानीय लोगों को खासी परेशानी हो रही है व स्थानीय विधायक 6 महीने बीत जाने के बाद भी लोगों की परेशानी को दूर नहीं कर सके।

विधायक ने फोटो डालकर किया गुमराह

जब दून कांग्रेस ने धरने की चेतावनी दी तो आम जनता को गुमराह करने के लिए सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के साथ एक फोटो वायरल कर दी कि विधायक स्थानीय लेागों की समस्या को उठा रहे हैं। उन्हेांने कहा कि मैं विधायक से पूछना चाहता हूं कि पिछले 6 महीने से वो कहां सोए हुए थे। राम कुमार चौधरी ने कहा कि दून के विधायक आम आदमी की समस्या को उठाने में व प्रदेश की भाजपा सरकार आम आदमी के हितों की रक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में आम लोगों को धक्केशाही कर स्कूल में बंद कर दिया गया व वहां न तो खाने की व्यवस्था थी व न ही कोई इलाज हो रहा था। उसके बाद बीबीएन को नगर निगम बनाने की साजिश रची गई जिससे सिर्फ आम आदमी पर टैक्सों का ही बोझ पडऩा था। इसका भी दून कांग्रेस ने जमकर विरोध किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें