पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुरानी रंजिश का मामला:मंडी में नशेड़ियों ने डॉक्‍टर की गाड़ी पर किया पेशाब, विरोध करने पर क्‍वार्टर का दरवाजा तोड़कर पीटा

मंडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी में सरकारी डॉक्टर के क्वार्टर में की गई तोड़फोड़ का मुआयना करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मंडी में सरकारी डॉक्टर के क्वार्टर में की गई तोड़फोड़ का मुआयना करती पुलिस।

मंडी में नशेड़ी किस्म के युवकों की तरफ से गुंडागर्दी किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ नशेडि़यों ने डॉक्टर के क्वार्टर के बाहर शराब पी। उत्‍पात मचाते हुए उसकी गाड़ी पर पेशाब कर दिया। इसका विरोध किया तो फिर दरवाजा तोड़कर क्वार्टर के अंदर दाखिल हुए। वहां डॉक्टर और उसके चचेरे भाई को बुरी तरह से पीटा। केस दर्ज करने के साथ पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।

घटना सोमवार रात की है। मिली जानकारी के अनुसार सिविल अस्‍पताल बगस्याड़ में तैनात डॉक्टर अभिनव चौहान नाइट डयूटी के दौरान रात करीब साढ़े 10 बजे डिनर करने के लिए क्वार्टर गए, जो अस्‍पताल से 100 मीटर की दूरी पर है। क्वार्टर के पास कुछ लोग शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। इन्होंने शराब पीने के बाद डॉक्टर की गाड़ी पर पेशाब कर दिया। इसका डॉक्टर ने विरोध किया तो हुल्लड़बाजी पर उतरे युवक डंडे और लोहे की रॉड के साथ डॉक्टर के क्वार्टर पर जा धमके। दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और वहां मौजूद डॉक्टर अभिनव और उसके चचेरे भाई अविनाश के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की। करीब एक घंटे तक यह विवाद चलता रहा। बाद में डॉक्टर अभिवन ने अपने पिता डॉ. जीवानंद चौहान को इसकी सूचना दी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। गोहर और जंजैहली थाने की टीमें रात को ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

इस बारे में मंडी की SP शालिनी अग्निहोत्री ने बताया जंजैहली पुलिस थाना ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है डॉक्टर के साथ मारपीट करने वालों लोगों की उनसे पुरानी रंजिश भी थी। कुछ महीने पहले क्षेत्र में ही गाड़ी को पास देने को लेकर इनका डॉक्टर के साथ विवाद हुआ था और उसमें भी क्रॉस FIR दर्ज हुई थी। हालांकि इस मामले में बाद में समझौता हो गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें