पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:पति के राइफल से निकली गोली पत्नी को लगी,मौके पर मौत

शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेट के ऊपर के हिस्से में गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।
  • पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भिजवाया
  • पुलिस ने बेटी के बयानों पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया

एक पति की लाइसेंस्ड रिवॉल्वर से निकली गोली से पत्नी की माैत का मामला सामने आया है। पेट के ऊपर के हिस्से में गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भिजवा दिया है।ये घटना देर रात पेश आई है।

यह हादसा शिमला जिले के ठियोग उपमंडल के तहत माहौरी का है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला से इसने तीसरी शादी की थी और पहली दो बीवियां मायके में रहती हैं। पुलिस ने 13 साल की बेटी के बयानों पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी ठियोग कुलविंद्र सिंह ने बताया कि देर रात ठियोग अस्पताल से पुलिस को फोन आया कि एक महिला की मौत हो गई है। जब महिला को अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि गोली तो चली है लेकिन महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई इसकी जांच चल रही है। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 336,304 और आर्म्स एक्ट 25-54-59 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आज फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें