पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीषण अग्निकांड:हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों में लगी आग; 10 घर जलकर हुए राख, 10 से ज्यादा परिवारों का आशियाना छिना

शिमला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भरी ठंड में आशियाने जलकर राख हो गए। अब क्या करेंगे और कहां रहेंगे, रोते-बिलखते ग्रामीणों को यही चिंता सता रही है। - Dainik Bhaskar
भरी ठंड में आशियाने जलकर राख हो गए। अब क्या करेंगे और कहां रहेंगे, रोते-बिलखते ग्रामीणों को यही चिंता सता रही है।
  • लोगों और दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
  • अग्निकांड ने राख का ढेर दिया और ग्रामीणों की आंखों में आंसू भर दिए

हिमाचल प्रदेश में शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल के लोअरकोटी क्षेत्र के बागी गांव में भीषण अग्निकांड हुआ। एक घर में आग लगी और उसके बाद आग ने एक-एक करके कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग में करीब 10 घर जलकर राख हो गए। वहीं 10 से ज्यादा परिवारों के बेघर होने की खबर है।

आग लगने की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। लोगों और दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन इस अग्निकांड ने राख का ढेर और ग्रामीणों की आंखों में आंसू भर दिए। सर्दी के मौसम में आशियाने जलकर राख हो गए। अब क्या करेंगे और कहां रहेंगे, रोते-बिलखते ग्रामीणों को यही चिंता सता रही है।

SDM रोहड़ू ने बताया कि आग काफी विकराल थी और इसने लोगों के सिर से छत छीन ली। प्रशासन की तरफ से पीड़ितों को हर संभव मदद और राहत प्रदान की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें