पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Former Himachal CM Shanta Kumar And His Son Shifted To Fortis Mohali Shift; Wife Has Died Due To Corona

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार और उनके बेटे फोर्टिस मोहाली शिफ्ट; पत्नी की कोरोना से हो चुकी है मौत

कांगड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना संक्रमित हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने खुद फोर्टिस में इलाज कराने की इच्छा जाहिर की है। - Dainik Bhaskar
कोरोना संक्रमित हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने खुद फोर्टिस में इलाज कराने की इच्छा जाहिर की है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और और उनके बेटे विक्रम शर्मा को फोर्टिस मोहाली शिफ्ट किया गया है। जबकि कोरोना से शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा की मंगलवार को मौत हो चुकी है। उनके अंतिम संस्कार के बाद दोनों को मोहाली में आइसोलेट किया गया है।

DC कांगड़ा राकेश प्रजापति ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शांता कुमार की हालत सामान्य है। शांता कुमार और उनके पूरे परिवार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद सभी को डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में आइसोलेट किया गया था।

अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को शांता कुमार की पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद बुधवार सुबह शांता कुमार की तबीयत कुछ खराब हो गई। उन्‍हें घबराहट महसूस हो रही थी। इसके चलते उन्‍हें ऑक्‍सीजन लगाकर आगामी उपचार के लिए फोर्टिस मोहाली ले जाया गया है।

CMO कांगड़ा डॉक्‍टर गुरदर्शन शर्मा ने बताया कि शांता कुमार ने खुद फोर्टिस में इलाज कराने की इच्छा जाहिर की है। चिकित्‍सकों की टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है। सफर में उन्‍हें कोई तकलीफ न हो, इसके लिए ऑक्‍सीजन लगा दी गई थी। अब फोर्टिस की टीम उनकी देखरेख करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें