पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खाना बनाते हुए गई जान:करंट लगने से सरकारी स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत; 5 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिनभर के काम के बाद कमरे पर आकर खाना बनाने लगा, लेकिन उसे मौत मिली। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
दिनभर के काम के बाद कमरे पर आकर खाना बनाने लगा, लेकिन उसे मौत मिली। - फाइल फोटो
  • हीटर से करंट लगा और बुरी तरह झुलसने के कारण मौत हो गई
  • हादसे का पता तब चला, जब कमरे से धुंआ निकलते देखा गया

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर के गांव पुंघडू में 46 वर्षीय व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई है। करंट इतना जोर से लगा कि मृतक पूरी तरह से जल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही सुंदरनगर थाना प्रभारी कमलकांत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव पुंघडू में शोभा राम पुत्र नोखू राम निवासी गांव नरायणा बली तहसील करसोग जिला मंडी किराए के मकान में रहता था। वह सिहली के सरकारी स्कूल में बतौर चपरासी कार्यरत था। चार दिन पहले ही वह इस मकान में बतौर किराएदार आया था।

रविवार की रात को वह अपने कमरे में खाना बना रहा था। इसी दौरान हीटर से उसे करंट लगा और झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और 5 बच्चे छोड़ गया है। मकान मालिक यश शर्मा को हादसे का पता तब चला, जब कमरे से धुंआ निकलते देखा और बदबू आई।

यश ने जाकर कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो शोभा राम जली अवस्था में फर्श पर पड़ा हुआ था। DSP गुरबचन सिंह ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें