• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Himachal Pradesh Crime News. Crime In Himachal Red, Cash And Army Were Seized At The Places Of Liquor Traders

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंपी:शराब कारोबारियों के ठिकानों पर हुई थी रेड, नगदी और साेना किया है जब्त

शिमला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से बीते दिनों शिमला और सोलन में हुई रेड की रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी है। सूत्रों के मुताबिक इस रेड के दौरान कारोबारियों के ठिकानों से लाखों रुपए की नगदी और सोना जब्त किया गया है।

हाल ही में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोलन और शिमला के दो शराब कारोबारियों पर कार्रवाई की थी। शिमला, सोलन, पंचकूला और चंडीगढ़ में इन कारोबारियों के ठिकानों पर छापामारी कर नगदी और अन्य दस्तावेज जब्त किए गए थे। हालांकि, टीम ने कितना कैश पकड़ा है, इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। जांच टीम अब इन कारोबारियों की संपत्ति के दस्तावेजों को खंगाल रही है।

इनकम टैक्स और ईडी ने की थी रेड

बीते दिनों इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पुलिस और ईडी के अधिकारियों के साथ मिलकर कोटखाई, खलटूनाला, संजौली, भट्ठाकुफर न्यू शिमला, सोलन, चंडीगढ़, पंचकूला में कारोबारियों के 19 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे थे।

शिमला और परवाणू की आयकर विभाग की टीमों ने संयुक्त रूप से यह छापे मारे थे। विधानसभा चुनाव के दौरान इस तरह की कार्रवाई से हड़कंप मंच गया था।

खबरें और भी हैं...