पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमाचल में नशा तस्करी:4 ग्राम हेरोइन के साथ एक काबू, सप्लाई देने जा रहा था तो धरा पुलिस ने

कांगड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल प्रदेश स्टेट नारकोटिक्‍स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट कांगड़ा की गिरफ्त में नशा तस्करी का आरोपी। - Dainik Bhaskar
हिमाचल प्रदेश स्टेट नारकोटिक्‍स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट कांगड़ा की गिरफ्त में नशा तस्करी का आरोपी।

हिमाचल प्रदेश स्टेट नारकोटिक्‍स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट कांगड़ा ने गुरुवार एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसे उस वक्त पकड़ा गया है, जबकि वह हेरोइन की सप्लाई देने के लिए जा रहा था। आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने उसके पास 4.04 ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है, जिसमें पता लगाया जाएगा कि वह पीछे कहां से नशा लेकर आता था और आगे कहां-कहां सप्लाई करता है।

स्टेट नारकोटिक्‍स क्राइम कंट्रोल एंड फील्ड यूनिट कांगड़ा के DSP संजय शर्मा ने बताया कि उन्हें मोहटली के एक नशा तस्कर के बारे में हेरोइन की सप्लाई देने जा रहे होने की सूचना मिली थी। वह ASI करतार सिंह, मानद मुख्य आरक्षी असलम, आरक्षी रॉकी और अरुण के साथ मोहटली रैंप पहुंचे। वहां एक व्यक्ति दुकान के आगे बैठा था और जैसे ही उसकी नजर गश्त कर रही पुलिस टीम पर पड़ी, भाग खड़ा हुआ। तुरंत काबू करके तलाशी ली तो उसकी जेब से 4.04 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

आरोपी की पहचान नानक चंद निवासी सीरत डाकघर मोहटली के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने कबूल किया है कि वह काफी समय से हेरोइन तस्करी का कारोबार कर रहा था। नारकोटिक्‍स सेल की टीम ने पकड़ी गई नशे की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर थाना डमटाल में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें