• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Hoshiyar Singh Did Not Reach The Program, Public Works Department Contractors Were Angry With The Online Tender Process

ठेकेदार ने निर्दलीय विधायक को दी मारने की धमकी:कार्यक्रम में नहीं पहुंचे होशियार सिंह, ऑनलाइन टेंडर प्रक्रिया से नाराज थे लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार

देहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निर्दलीय विधायक होशियार सिंह। - Dainik Bhaskar
निर्दलीय विधायक होशियार सिंह।

सीएम जयराम ठाकुर के खास व देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह को मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। होशियार सिंह का सोमवार को देहरा में लोक निर्माण विभाग (लोनिवि) के रेस्ट हाउस में ठेकेदारों व अधिकारियों के साथ मिलने का कार्यक्रम था। लेकिन विधायक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। किसी ने विधायक को यहां पहुंचने पर यह धमकी दी है कि उनका बहिष्कार किया जाएगा व थप्पड़ भी मारे जाएंगे।

यहां लोनिवि ठेकेदार संघ देहरा मंडल ने यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें ठेकेदारों ने अधिकारियों व विधायक से अपनी समस्याओं को सामने रखना था। ठेकेदार टेंडर प्रक्रियाओं को ऑनलाइन होने से नाराज थे। निर्दलीय विधायक होशियार सिंह नहीं पहुंचे। कार्यक्रम में लगभग 100 ठेकेदारों ने शिरकत की।

मुझे धमकी मिली, इसलिए ठेकेदारों के कार्यक्रम में नहीं पहुंचा
देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि वह अभी धर्मशाला में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर के साथ हैं। विधायक ने कहा कि आज लोनिवि के रेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में जाना तय था, लेकिन एक ठेकेदार द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने व जुलूस निकालने की धमकी दी। इसके बाद मैं कार्यक्रम में नहीं गया। जल्द ही इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करवाऊंगा।

खबरें और भी हैं...