• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Hydra Crane Coming From Dharamsala From Ludhiana Collided With Accident At The Bloody Turn Of Kangra Dhaliara, No Loss Of Life

ढलियारा के खूनी मोड़ पर हादसा:ढांक से टकराई लुधियाना से धर्मशाला आ रही हाइड्रा क्रेन, कोई जानी नुकसान नहीं

कांगड़ा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांगड़ा में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास खतरनाक मोड़ पर पहाड़ी से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई क्रेन। - Dainik Bhaskar
कांगड़ा में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास खतरनाक मोड़ पर पहाड़ी से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई क्रेन।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में रविवार को एक हाइड्रा क्रेन ढांक (काटी गई पहाड़ी) से टकरा गई। यह क्रेन पंजाब के लुधियाना से धर्मशाला आ रही थी। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन काफी देर तक रास्ता जरूर अवरुद्ध हो गया।

हादसा उपमंडल देहरा में आते ढलियारा स्थित राधास्वामी सत्संग भवन के समीप हुआ। यह मोड़ खूनी मोड़ के नाम से चर्चित है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक हाइड्रा क्रेन PB06Q2177 पंजाब के लुधियाना से धर्मशाला की ओर आ रही थी। रास्ते में खतरनाक मोड़ पर क्रेन अचानक अनियंत्रित होकर ढांक से टकरा गई। हादसे का कारण ब्रेक फेल माना जा रहा है।

गनीमत रही कि क्रेन के 40 वर्षीय ऑपरेटर देविंदर सिंह पुत्र संतोख निवासी नौशहरा पत्तन की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया। क्रेन में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ था। सूत्रों की मानें तो चालक को हल्की चोटें आई हैं, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल भेज दिया गया। देहरा पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और भी हैं...