पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसा पिता किसी का नहीं हो सकता:अपनी ही दो नाबालिग बेटियों को बनाया हवस का शिकार, पीड़िताओं ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर दी शिकायत

मंडी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध करने पर आरोपी पिता बेटियों के साथ मारपीट भी करता था। - Dainik Bhaskar
विरोध करने पर आरोपी पिता बेटियों के साथ मारपीट भी करता था।

हिमाचल प्रदेश के मंडी में संधोल तहसील की सोहर पंचायत निवासी शख्स ने अपनी ही 2 बेटियों की इज्जत को तार-तार कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति जलशक्ति विभाग में कार्यरत है। पुलिस ने आरोपी बाप को हिरासत में ले लिया है और लड़कियों का संधोल चिकित्सालय में मेडिकल करवाया।

17 और 19 वर्षीय दो सगी बहनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई कि उनका बाप उनके साथ अवैध संबंध बनाता है। विरोध करने पर मारपीट करता है। कार्रवाई करते हुए दूसरे दिन चाइल्ड हेल्पलाइन से एक टीम छानबीन के लिए गांव संधोल पहुंची।

बच्चियों ने मामले को पुलिस व टीम के समक्ष रखा। DSP सरकाघाट चंद्रपाल ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ IPC की धारा 376, 506 और 4 पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। SP मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें