• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • In The Presence Of CM, BJP Candidate Brigadier Khushal Filed Nomination, Said Mandi Belongs To BJP And Will Remain Of BJP

मंडी में भाजपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन:CM जयराम ठाकुर की मौजूदगी में ब्रिगेडियर खुशहाल ने भरा नॉमिनेशन; बोले- मंडी BJP की है और इसी पार्टी की ही रहेगी

मंडी/शिमला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने भरा नामांकन। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने भरा नामांकन।

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी पूर्व सैनिक ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने गुरुवार को नामांकन पत्र भर दिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री महेद्र ठाकुर, गोविंद ठाकुर समेत अन्य नेता इस दौरान मौजूद रहे। नवरात्रि के पहले दिन शुभ मुहूर्त के तौर पर उन्होंने नामांकन पत्र दायर किया। भाजपा द्वारा आज सुबह ही प्रत्याशियों की सूची जारी की गई थी। सूची जारी होने के 3 घंटे बाद ही अपना नामांकन भाजपा उम्मीदवार द्वारा भर दिया गया है। नामांकन पत्र दायर करने के साथ ही उन्होंने चुनाव प्रचार का भी आगाज कर दिया।

ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वह एक पूर्व सैनिक हैं। जिस तरह से उन्होंने सेना में रहते हुए अनुशासन और देश प्रेम के चलते देश की सेवा की, उसी तरह वह मंडी संसदीय क्षेत्र की भी सेवा करेंगे। सैनिक कभी भी अपने देश और लोगों के साथ धोखा नहीं करता। भाजपा ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है, उसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे। मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों को कभी भी उनसे कोई भी दिक्कत नहीं आएगी। भाजपा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा सबका साथ सबका विकास के तहत ही वह मंडी संसदीय क्षेत्र में काम करेंगे। मंडी भाजपा की थी, भाजपा की है और भाजपा की ही रहेगी। उपचुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा का प्रत्याशी ही जीत दर्ज करेगा।

नामांकन पत्र दायर करने से पहले सीएम का इंतजार करते नेता।
नामांकन पत्र दायर करने से पहले सीएम का इंतजार करते नेता।

भाजपा करेगी चारों क्षेत्रों में जीत दर्ज: मुख्यमंत्री

भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद सीएम जयराम ठाकुर कहा कि प्रदेश की इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि चार सीटो पर हो रहे उपचुनाव में 20 सीटों पर लोग मतदान करेंगे। भाजपा प्रदेश के सभी चारों उपचुनाव में जीत दर्ज करेगी। मंडी ससदीय क्षेत्र में भाजपा ने लगातार दो बार जीतकर रिकॉर्ड बनाया है। हमने पहले भी कहा है कि मंडी हमारी है, हमारी ही रहेगी। इस बार भाजपा की ओर से ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर को मैदान में उतारा गया है। जिन्होंने अपने सैन्य जीवन में देश की रक्षा करते हुए कई महत्वपूर्ण ऑपरेशन में अहम भूमिका निभाई है। पिछले 10 सालों से वह समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में अग्रणी हैं। भाजपा के सभी कार्यकर्ता जीत के लिए मैदान में डट गए हैं।

खबरें और भी हैं...