पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमाचल में नशा तस्करी:कुल्लू में 69 ग्राम चिट्टे के साथ सेना के जवान समेत दो गिरफ्तार; एक और मामले में मुख्य सप्लायर था फौजी

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नशा तस्करों को तब गिरफ्तार किया गया, जब वे कार में सवार होकर सप्लाई करने जा रहे थे। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
नशा तस्करों को तब गिरफ्तार किया गया, जब वे कार में सवार होकर सप्लाई करने जा रहे थे। - फाइल फोटो
  • दोनों आरोपी कुल्लू में नशे की सप्लाई करने हरियाणा के गुरुग्राम से आए थे
  • एक दिन पहले पकड़े गए आरोपियों ने दोनों सप्लायर के बारे में बताया था

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की पुलिस ने 69 ग्राम चिट्टे के साथ हरियाणा के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक व्यक्ति भारतीय सेना का जवान है, जो सोमवार को दर्ज हुए नशा तस्करी के मामले में मुख्य सप्लायर भी था। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि एक दिन पुराने चिट्टा मामले में जांच के दौरान सप्लायर और उसका साथी गिरफ्त में आया।

दोनों को मौहल के पास ऑल्टो कार HR76 E4587 में जाते हुए पकड़ा गया। तलाशी के दौरान दोनों व्यक्तियों से 69 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान 27 साल के संदीप कुमार राठी पुत्र राकेश कुमार राठी निवासी शेखुपुर माजरी फारूखनगर गुरुग्राम हरियाणा और 27 साल के हेमंत पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी गुरुग्राम हरियाणा के रूप में हुई है।

संदीप कुमार राठी भारतीय सेना में सेवारत है। दोनों कुल्लू में चिट्टा की सप्लाई देने आए थे। कुल्लू पुलिस जब सोमवार को पकड़े गए 52 ग्राम चिट्टे के मामले की जांच कर रही थी तो दो सप्लायर के बारे में आरोपियों ने बताया था। इन्हीं की तलाश में छापामारी चल रही थी, जिसमें कामयाबी मिली और दोनों सप्लायर पकड़ लिए गए।

बता दें सोमवार को छरूडू के पास एक युवती और युवक को 52 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया था। अब दोनों मामलों में 121 ग्राम चिट्‌टा बरामद हुआ है और एक युवती समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही चारों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें