• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • JE Had Put A Bunk In The Office, Dhawala Said How Will The Officers Work For The Public In Such Chaos

ज्वालामुखी नप कार्यालय पहुंचे योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष:जेई ने लगाई थी ऑफिस में चारपाई, धवाला बोले- अधिकारी ऐसी अव्यवस्था में जनता के कार्य कैसे करेंगे

ज्वालामुखी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर परिषद ज्वालामुखी कार्यालय में शनिवार को स्थानीय विधायक योजना बोर्ड उपाध्यक्ष रमेश धवाला पहुंचे। - Dainik Bhaskar
नगर परिषद ज्वालामुखी कार्यालय में शनिवार को स्थानीय विधायक योजना बोर्ड उपाध्यक्ष रमेश धवाला पहुंचे।

नगर परिषद ज्वालामुखी कार्यालय में शनिवार को स्थानीय विधायक योजना बोर्ड उपाध्यक्ष रमेश धवाला पहुंचे। उन्होंने मौके पर कार्यालय का निरीक्षण किया तो पाया कि नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता राजीव पुरी ने कार्यालय में साेने के लिए चारपाई लगाई गई। इस पर धवाला ने कड़ा एतराज जताया। उन्होंने कनिष्ठ अभियंता की जहां जमकर क्लाॅस लगाई वहां नसीहत भी दे डाली की अधिकारी ही ऐसी अव्यवस्था कार्यालय में फैलाएंगे तो फिर आम जनमानस के कार्य सुचारू रूप से कैसे होंगे।

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ऐसी व्यवस्था बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वही इस पूरे घटनाक्रम का सोशल मीडिया पर वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। रमेश धवाला ने नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी हितेश कुमार को कार्यालय में अव्यवस्था का जिम्मेदार लहराते हुए कहा कि अधिकारी जनता की सुविधा के लिए कार्यालयों में बैठाए गए हैं। ऐसे में जब मंदिर मार्ग पर नगर परिषद कार्यालय को शिफ्ट कर दिया गया है और प्रधान मंदिर मार्ग पर बने नए भवन में बैठ रहे हैं तो फिर सारे ही कार्यालय को शिफ्ट क्यों नहीं किया जा रहा है।

धवाला ने कहा कि अधिकारी किसी भी भ्रम में ना रहे और ना ही उन्हें भ्रमित करने की कोशिश करें वह क्षेत्र की हर समस्या से अवगत है और अधिकारियों के कारनामों से भी ऐसे में उन्हें सिखाने की कोशिश ना करें नहीं तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे और भविष्य में इस तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी इससे आम जनमानस को कष्ट पहुंचे।

खबरें और भी हैं...