हिमाचल:पीएम के दौरे से ठीक तीन दिन पहले मनाली में अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया व्यक्ति, हरियाणा का रहने वाला है

कुल्लू2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम दौरे को लेकर कुल्लू पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद हैं जिस कारण कुल्लू आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। किसी भी तरह का कोई संदिग्ध यहां न पहुंचे इसको लेकर पुलिस हर मोर्चे पर मुस्तैदी से नजर बनाए हुए है। सुरक्षा चुक्र को और कड़ा कर दिया है। - Dainik Bhaskar
पीएम दौरे को लेकर कुल्लू पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद हैं जिस कारण कुल्लू आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है। किसी भी तरह का कोई संदिग्ध यहां न पहुंचे इसको लेकर पुलिस हर मोर्चे पर मुस्तैदी से नजर बनाए हुए है। सुरक्षा चुक्र को और कड़ा कर दिया है।
  • पुलिस गश्त के दौरान प्रीणी के पास जब वाहनों की तलाशी की गई तो व्यक्ति के पास बिना लाईसेंस का पिस्तौल मिला
  • पुलिस ने साफ किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी के मनाली दौरे को लेकर किसी तरह का संदिग्ध लिंक नहीं पाया गया

मनाली के पास प्रीणी में पुलिस ने हथियार के साथ व्यक्ति को पकड़ा है। व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला है और मनाली आया था। पुलिस गश्त के दौरान प्रीणी के पास जब वाहनों की तलाशी की गई तो व्यक्ति के पास पिस्तौल मिला है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने गश्त के दौरान चेकिंग करते हुए गाड़ी की जब तलाशी ली गई तो उसमें संदीप सिंह नाम के व्यक्ति के साथ तीन अन्य बलजीत सिंह, सुभाष शर्मा, जरनल सिंह बैठे हुए थे। इनमें से एक 37 वर्षीय बलजीत सिंह निवासी जींद हरियाणा के पास से बिना लाईसेंस का पिस्तौल बरामद किया गया है।

इस वाहन से बरामद हुए अवैध हथियार
इस वाहन से बरामद हुए अवैध हथियार

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने साफ किया है कि अभी तक इस मामले में पीएम विजिट को लेकर किसी तरह का कोई लिंक नहीं है। गौरतलब है कि पीएम दौरे को लेकर कुल्लू पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद हैं जिस कारण कुल्लू आने जाने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है।