• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kangana Manali Arrives Late At Night, Will Remain Quarantine In Her House For 10 Days Under Protocol Of Kovid 19

मनाली पहुंचीं कंगना:देर रात कंगना मनाली स्थिति अपने घर पहुंचीं, कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत अब 10 दिनों तक अपने घर में ही क्वारैंटाइन रहेंगी

कुल्लू2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना देर रात को मनाली अपने घर पर पहुंची। कंगना अब 10 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन हो गई है। 7 दिनों के बाद उनका कोविड-19 टेस्ट होगा। फोटो गौरीशंकर - Dainik Bhaskar
कंगना देर रात को मनाली अपने घर पर पहुंची। कंगना अब 10 दिनों के लिए होम क्वारैंटाइन हो गई है। 7 दिनों के बाद उनका कोविड-19 टेस्ट होगा। फोटो गौरीशंकर
  • सीएम ने हिमाचल पहुंचने पर बधाई दी और कहा हिमाचल में कंगना की सुरक्षा सरकार की ओर से जारी रहेगी
  • मनाली पहुंचने पर कई सामाजिक संगठनों के नेता उनसे संपर्क बनाए हुए हैं

फिल्म स्टार कंगना रणौत 5 दिन मुंबई में बिताने के बाद सोमवार देर शाम अपने मनाली स्थित कार्तिकेय निवास में पहुंच गई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट सुबह पहुंचने के बाद सीधे मनाली की ओर अपनी कार पर भारी सुरक्षाबलों के काफिले के साथ निकली थी। रास्ते में वह अपनी बहन रंगोली के कुल्लू स्थित घर पर कुछ समय के लिए रूकी थी। उसके बाद अपने मनाली बंगले पर पहुंची।

सोमवार सुबह भारी सुरक्षा में कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थी
सोमवार सुबह भारी सुरक्षा में कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थी

कंगना अब कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक अपने घर पर 10 दिनों के लिए क्वारैंटाइन रहेंगी। 7 दिनों के बाद उनका कोविड टेस्ट किया जाएगा। कंगना जब रात को मनाली पहुंची तो पहले से उनके बंगले पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची हुई थी।

हिमाचल सीएम कहा - प्रदेश सरकार की सुरक्षा जारी रहेगी

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कंगना के मनाली पहुंचने पर बधाई दी और कहा कि वे अपने परिवार के साथ खुशी से रहे और काम में आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से कंगना की सुरक्षा जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल की बेटी के साथ जो घटना घटी है उससे पूरे हिमाचल के लोग आहत हुए है।

मनाली जाते हुए कंगना कुछ देर के लिए अपनी बहन के घर कुल्लू में रूकी थी
मनाली जाते हुए कंगना कुछ देर के लिए अपनी बहन के घर कुल्लू में रूकी थी

सामाजिक संगठन व भाजपा नेता संपर्क में

पांच दिन बाद कंगना जहां अपने घर मनाली लौट आई हैं, अब बताया जा रहा है कि मंगलवार को कंगना के साथ कुछ सामजिक संगठनों के सदस्य भी मिल सकते हैं। यही नहीं, भाजपा के कुछ दिग्गज नेता भी कंगना से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं और जल्द ही वे भी कंगना के घर पर उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचेंगे।

कंगना के घर की सुरक्षा

कंगना के घर के पास जहां सीआरपीएफ जवानों ने घेराबंदी कर रखी है, वहीं प्रदेश पुलिस के जवान भी यहां तैनात किए गए हैं। ऐसे में मनाली पहुंची कंगना के काफिले में सुरक्षा कर्मियों की जहां चार से पांच गाड़ियां देखने को मिली, वहीं कंगना ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर प्रदेश व देश के लोगों का आभार भी जताया है।

खबरें और भी हैं...