पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिमाचल:मनाली में अभिनेत्री कंगना रनौट के बंगले के पास धमाके की आवाज, पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ नहीं मिला

कुल्लू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कंगना के बंगले में रात को करीब पांच लोग थे और उन्होंने इस दौरान लगातार दो धमाकों की आवाज सुनी। ये आवाजें बंदूक की गोलियों की तरह थी जिस कारण उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। 
  • बंगले के पास किसी तरह की भी पुलिस सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट के मनाली स्थित बंगले के पास शुक्रवार देर रात जोर से धमाके की आवाज हुई। धमाके के बाद मनाली थाने में सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंगना के घर के आसपास का एरिया सर्च किया। लेकिन पुलिस को इस दौरान धमाके से संबंधित कुछ नहीं मिला।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े 11 बजे कंगना के घर से मनाली थाने में सूचना दी गई कि वहां जोरदार धमाके की आवाज हुई है। इसके बाद मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और बंगले के आसपास छानबीन की। लेकिन, वहां असमाजिक गतिविधि होने जैसा कुछ नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि बंगले के पास किसी तरह की भी पुलिस सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है। लेकिन डरने जैसी कोई बात नहीं है। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि कंगना के बंगले में रात को करीब पांच लोग थे और उन्होंने इस दौरान लगातार दो धमाकों की आवाज सुनीं। ये आवाजें बंदूक की गोलियों की तरह थी जिस कारण उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement