• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kangra: Goons Broke The Wall In Thakurdwara, Broke The Wall In The Middle Of The Night, And Set Fire To The Shop, The Family Escaped And Saved Their Lives

कांगड़ा में गुंडों ने की हद पार:ठाकुरद्वारा में आधी रात को दीवार तोड़कर दुकान में लगाई आग, परिवार ने भागकर बचाई जान

कांगड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांगड़ा के ठाकुरद्वारा में अज्ञात हमलावरों के द्वारा एक दुकान में आग लगा दिए जाने का मामला सामने आया है। -सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
कांगड़ा के ठाकुरद्वारा में अज्ञात हमलावरों के द्वारा एक दुकान में आग लगा दिए जाने का मामला सामने आया है। -सिंबॉलिक इमेज

हिमाचल प्रदेश ठाकुरद्वारा में कुछ उपद्रवियों ने एक टिनशेड तोड़ दिया और उसके पीछे बने एक कमरे की दीवार को तोड़कर उसमें आग लगा दी। इसमें मौजूद परिवार ने बड़ी मुश्किल से भागकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कांगड़ा को-ऑपरेटिव बैंक के पास रह रहे लेख राज ने बताया कि रात को करीब 1 बजे उन्हें घर के बाहर शोर सुनाई दिया तो उन्होंने देखा कि शेड जिसमें वह कन्फैक्शनरी की दुकान करते हैं, को लोगों ने तोड़कर आग लगा दी। उन्‍होंने मौके पर देखा कि करीब 15 से 20 लोग लोहे की रॉड व अन्य हथियार से लैस थे।

करीब डेढ़ लाख रुपए के नुकसान का अनुमान

लेख राज ने बताया कि उस वक्त वो वहां से पूरे परिवार सहित निकले और दूर जाकर खलेट गांव के पूर्व उपप्रधान को फोन किया और उन्होंने पुलिस को फोन किया। इस पर भवारना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

लेख राज ने बताया इस घटना में उनका करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उन्होंने कुछ लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। उधर मौके पर पहुंचे पुलिस ASI सत्य प्रकाश ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही इन गुंडा तत्वों को पकड़ लिया जाएगा और सामने लगे कैमरों की फुटेज भी खंगाली जाएगी।